अमीर बनने के शॉर्टकट में होटल का मालिक बन गया खूंखार अपराधी, कई लूट को दे चुका है अंजाम

 

यमुनानगर. हरियाणा के पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका इनामी खूंखार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शॉर्टकट अपनाकर रातों रात अमित बनना चाहता था. इसके साथ ही वह अपराध की दुनिया से प्रभावित होकर डॉन बनने की चाह रखता था. एसपी यमुनानगर मोहित हांडा ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया कि गिरफ्तार बदमाश कई लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुका है.  गिरफ्तार बदमाश ने एचडीएफसी बैंक के बाहर हत्या कर 50 लाख लूटने, रादौर में सब इंस्पेक्टर को गोली मारने, झोटा रोड पर एक्टिवा सवार से 2 लाख की लूटपाट कर चुका है.

IIT-मद्रास ने हवाई यातायात नियंत्रण की सुरक्षा के लिए एल्गोरिदम विकसित किया, हमलों के खिलाफ बिजली वितरण

इसके साथ ही शहर के एक ज्वैलर को गोली मार ग्यारह लाख के जेवर लूटने जैसी चारों वारदातों में मुख्य शूटर की भूमिका निभाई थी. गिरफ्तार बदमाश का नाम सरबजीत उर्फ दिलप्रीत उर्फ दिल और उम्र 25 साल बताई जा रही है. वह थाना छप्पर के भगवानपुर का रहने वाला है, जो पहले एक रेस्टोरेंट का मालिक था.

कभी दुबई में रहा और यमुनानगर लौटने के बाद मुस्तफाबाद इलाके में रेस्टोरेंट चलाने वाला सरबजीत ने जल्दी अमीर बनने  के शॉर्टकट में अपराध की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन  आज वह खतरनाक और खूंखार अपराधी बन चुका है. सरबजीत के खिलाफ पुलिस फाइलों में मर्डर, लूट और हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. वहीं पिछले दिनों एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर उसने शहरवासियों के दिल में दहशत का माहौल बना दिया था. बदमाश ने पुलिस के नाक में दम कर के रख दिया था.

तीन दिवसीय योगा प्रशिक्षण शिविर संपन्न

बदमाश पर पांच लाख का था इनाम 

एसपी यमुनानगर मोहित हांडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि 3 मार्च को जवैलर की आंख में गोली मारकर ग्यारह लाख रुपए के गहने लूटने, 10 मार्च को झोटा रोड पर हवाई फायरिंग कर एक्टिवा सवार से दो लाख 80 हजार रुपए लूटने जैसी वारदात की थी. वहीं 17 मई को एचडीएफसी बैंक के बाहर ड्राईवर की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही पचास लाख रुपए लूटा था. मोहित हांडा ने बताया कि इसके अलावा मई महीने में ही रादौर में सब इंस्पेक्टर को गोली मारने के आरोप में पांच लाख के इनामी बदमाश सर्बजीत उर्फ दिलप्रीत उर्फ दिल को 29 मई की देर रात गांव कैल से गिरफ्तार किया गया है. इससे 7 लाख हुए बरामद भी कर लिए गए हैं.

अन्य अपराधियों को भी जल्द किया जाएगा गिरफ्तार 

IIT-मद्रास ने हवाई यातायात नियंत्रण की सुरक्षा के लिए एल्गोरिदम विकसित किया, हमलों के खिलाफ बिजली वितरण

एसपी ने बताया कि सर्बजीत अपराधिक दुनिया से बेहद प्रभावित था और रातों रात अमीर होना चाहता था. इसके लिए उसने अपना गैंग बनाया और अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या और लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने में लग गया. इसके गैंग में चार से पांच अन्य लोग भी शामिल हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी के अनुसार, सरबजीत को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है और पूछताछ में बड़े खुलासे होने की संभावना है.  मोहित हांडा ने बताया कि यह बदमाश बेहद शातिर तरीके से अपनी वारदात को अंजाम देते थे. इसके साथी बेहद गहराई से अपने शिकार की रेकी करते थे और मौका पाते ही अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे देते थे.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *