टेस्ला के बाद, अब एलोन मस्क का स्पेसएक्स अब मर्चेंडाइज के भुगतान के रूप में डॉगकोइन को स्वीकार करेगा

 

स्पेसएक्स जल्द ही डॉगकोइन को माल के भुगतान के रूप में स्वीकार करेगा।

कुछ क्रिप्टोकरेंसी के अक्सर मुखर समर्थक एलोन मस्क ने ट्विटर पर घोषणा की, पहले दोहराया कि टेस्ला मर्च को क्रिप्टो के साथ खरीदा जा सकता है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:30 मई 2022, 15:49 IST
  • पर हमें का पालन करें:

टेक अरबपति एलोन मस्क ने कहा कि उनकी एयरोस्पेस कंपनी स्पेसएक्स जल्द ही टेस्ला में शामिल होने के लिए डॉगकोइन को माल के भुगतान विकल्प के रूप में स्वीकार करेगी। टेस्लाराती की रिपोर्ट के अनुसार, इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी ने जनवरी में क्रिप्टोकरेंसी को स्वीकार करना शुरू किया था। मस्क, कुछ क्रिप्टोकरेंसी के अक्सर मुखर समर्थक, ने ट्विटर पर घोषणा की, पहले दोहराया कि टेस्ला मर्च को क्रिप्टो के साथ खरीदा जा सकता है।

boAt, OnePlus और Realme के नेतृत्व में किफायती नेकबैंड इयरफ़ोन ख़रीदने वाले ज़्यादातर भारतीय

“टेस्ला मर्चेंट को डोगे के साथ जल्द ही खरीदा जा सकता है स्पेसएक्स मर्च भी, ”मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा। मस्क, और न ही स्पेसएक्स ने एक ठोस तारीख की घोषणा की कि वह कब स्वीकार करना शुरू करेगा डॉगकॉइन माल के लिए। वर्तमान में, स्पेसएक्स की व्यापारिक दुकान अभी भी केवल क्रेडिट कार्ड से भुगतान स्वीकार करती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दुकान के सामान भी यूएस में डिफ़ॉल्ट रूप से केवल डॉलर में सूचीबद्ध होते हैं, और दुकान में किसी भी वस्तु के लिए कोई क्रिप्टोकुरेंसी रूपांतरण या कीमतें उपलब्ध नहीं हैं।

हरियाणा में मौसम: जून में भीषण गर्मी का प्रकोप रहेगा जारी, 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है पारा

मस्क ने यह भी कहा कि “शायद एक दिन” स्टारलिंक उपयोगकर्ता डोगे के साथ इंटरनेट सेवा की अपनी सदस्यता के लिए भुगतान करने में सक्षम होंगे। कस्तूरी इसके लिए कोई विशेष तारीख भी नहीं बताई।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *