लेनोवो योगा 9आई लैपटॉप 13वीं जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च – कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

भारत में योगा 9आई की कीमत 1,74,990 रुपये से शुरू होती है

लेनोवो योगा 9आई एक पतला और हल्का कन्वर्टिबल लैपटॉप है जिसे गोल फिनिश और अधिक एर्गोनॉमिक ग्रिप के साथ आराम के लिए खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

Lenovo Yoga 9i Price in India: लेनोवो भारत ने देश में एक नया 2-इन-1 कन्वर्टिबल लैपटॉप – लेनोवो योगा 9आई लॉन्च किया है। लेनोवो योगा सीरीज का लेटेस्ट लैपटॉप 14 इंच के 4के ओएलईडी डिस्प्ले और 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ आता है। Lenovo Yoga 9i को स्टॉर्म ग्रे और ओटमील कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा: डंफर ने मारी बलेनो गाड़ी को टक्कर, हादसे में 2 की मौत एक गंभीर रूप से घायल; ड्राइवर फरार

लेनोवो योगा 9आई की कीमत और उपलब्धता

भारत में योगा 9आई की कीमत 1,74,990 रुपये से शुरू होती है। लेनोवो का 2-इन-1 कन्वर्टिबल लैपटॉप 29 जनवरी से कंपनी के ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न, क्रोमा और रिलायंस डिजिटल सहित अन्य रिटेल प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

लेनोवो योगा 9आई स्पेसिफिकेशंस

लेनोवो योगा 9आई एक पतला और हल्का कन्वर्टिबल लैपटॉप है जिसे गोल फिनिश और अधिक एर्गोनॉमिक ग्रिप के साथ आराम के लिए खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। देखने के बेहतरीन अनुभव के लिए लेनोवो योगा 9आई में 2-इन-1 डिज़ाइन है और इसे लैपटॉप और टैबलेट दोनों के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

लेनोवो योगा 9आई लैपटॉप में 14 इंच का टचस्क्रीन ओएलईडी प्योरसाइट डिस्प्ले और 4के रेजॉलूशन के साथ डॉल्बी विजन है। टचस्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट, 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गैमट, 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 400 निट्स तक ब्राइटनेस प्रदान करता है। डिस्प्ले वीईएसए-प्रमाणित डिस्प्लेएचडीआर ट्रू ब्लैक 500 तकनीक का भी समर्थन करता है।

डिवाइस में 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज है। लैपटॉप 75Wh बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित है जो एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक की शक्ति प्रदान करता है। इसमें स्मार्ट फेशियल रिकॉग्निशन तकनीक के साथ 2MP हाइब्रिड फुल-एचडी और इन्फ्रारेड कैमरा भी है।

इसके अलावा, लेनोवो योग 9i बहुमुखी प्रतिभा के लिए तैयार किया गया है और यह इंटेल के नवीनतम प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो प्रभावशाली प्रदर्शन देने के लिए प्रदर्शन हाइब्रिड आर्किटेक्चर का लाभ उठाता है, कंपनी ने कहा। Intel Evo प्लेटफॉर्म के साथ संयुक्त होने पर, इस लैपटॉप को सिस्टम की बैटरी लाइफ, जवाबदेही या कनेक्टिविटी पर प्रभाव को कम करते हुए रचनात्मक रूप से मल्टीटास्किंग के लिए एक प्रीमियम मोबाइल अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आंतरिक ओडिशा में, एक 71 वर्षीय हॉकी कोच ने ग्रूम चैंपियंस को व्यापार बेच दिया, भूमि गिरवी रख दी

“यह 2-1 लैपटॉप उन लोगों के लिए एकदम सही है जो बहुमुखी जीवन शैली का आनंद लेते हैं और आंतरिक रूप से तकनीक पर भरोसा करते हैं जो उन्हें स्मार्ट, अधिक सुविधाजनक और कुशल तरीके से काम करने में सक्षम बनाता है,” दिनेश नायर, निदेशक, उपभोक्ता व्यवसाय, लेनोवो इंडिया ने एक बयान में कहा। बयान।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *