चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

 

 

चंडीगढ़ नगर निगम मेयर चुनावों में वोटिंग से ठीक पहले एक फोटो वायरल हुई है। इसमें कांग्रेस की सीनियर नेता और मौजूदा काउंसलर गुरबख्श रावत आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता प्रदीप छाबड़ा, विधायक कुलवंत सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को वायरल करते हुए अफवाह उड़ाई गई कि गुरबख्श रावत AAP में शामिल हो गई हैं।

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा: डंफर ने मारी बलेनो गाड़ी को टक्कर, हादसे में 2 की मौत एक गंभीर रूप से घायल; ड्राइवर फरार

वहीं दूसरी ओर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि यह फोटो लगभग 1 महीना पुरानी है और वह पार्टी में शामिल होने के बाद बैकआउट कर गई थी। गुरबख्श रावत ने कहा है कि वह कांग्रेस में ही हैं। वह कहीं नहीं गई हैं।

मेयर वोटिंग से पहले AAP नेताओं के साथ गुरबख्श रावत के साथ यह फोटो वायरल हुआ।

चंडीगढ़ कांग्रेस ने कहा है कि चंडीगढ़ AAP ने फर्जी न्यूज चलाई है कि कांग्रेस पार्षद गुरबख्श रावत आम आदमी पार्टी जॉइन कर गई है । इसका चंडीगढ़ कांग्रेस खंडन करती है और चंडीगढ़ कांग्रेस आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं पर जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *