‘नई चयन समिति युवा खिलाड़ियों को अधिक अवसर देना चाहती है’: कोहली, रोहित की T20I से अनुपस्थिति पर गावस्कर

 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की टी20 क्रिकेट से लगातार अनुपस्थिति ने कई चिंताओं को जन्म दिया है, जिनमें से एक यह है कि क्या वे खेल के सबसे छोटे प्रारूप में वापसी करेंगे या नहीं।

नई चयन समिति की योजनाओं और 50 ओवर के विश्व कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा की भूमिका के बारे में बोलते हुए, पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इंडिया टुडे को बताया कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की तैयारी के लिए बल्लेबाजों को आराम दिया गया है और चयनकर्ता ध्यान केंद्रित कर रहे हैं टीम में युवाओं को मौका देने पर।

इस साल होने वाले फीफा महिला विश्व कप के टिकट खरीदारों की सूची में कतर के प्रशंसक पांचवें नंबर पर हैं

“जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, अगला टी 20 विश्व कप 2024 में है, अगले साल, और जो नई चयन समिति आई है, वह युवा खिलाड़ियों को अधिक अवसर देना चाहती है। इसका मतलब यह नहीं है कि कोहली और रोहित पर अब विचार नहीं किया जाएगा। और अगर 2023 में उनका फॉर्म प्रभावशाली रहता है तो उन्हें टीम में रहना होगा। अन्य कारक ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला शुरू होने के साथ है, चयनकर्ता शायद उन्हें बड़ी प्रतियोगिता के लिए आराम देना चाहते थे ताकि वे ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ एक नई शुरुआत कर सकें और इससे भारत को लाभ होगा, ”गावस्कर ने कहा।

रोहतक में किसान से ठगी: बिजली कनेक्शन काटने का दिखाया डर, एप डाउनलोड करवाकर मांग 2 रुपए, खाते से कटे 48963

पिछले टी20 विश्व कप में भाग लेने के बाद, यह जोड़ी दो टी20 श्रृंखलाओं में नहीं खेल पाई थी, भारत ने न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ घर से बाहर खेली थी। कोहली और रोहित दोनों को इस महीने के आखिर में होने वाली टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में शामिल नहीं किया गया है।

मेन इन ब्लू इस साल दो और टी20 सीरीज में भिड़ेंगे। एक जुलाई-अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ और दूसरा एकदिवसीय विश्व कप के बाद खेला जाएगा।

.वायकॉम 18 ने महिला इंडियन प्रीमियर लीग के मीडिया अधिकार 951 करोड़ में जीते

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *