हरियाणा के सरपंच का VIDEO वायरल: बोला- 1.50 करोड़ खर्च करके सरपंच बना; सरकार न बदले, इसलिए राम रहीम को छुट्टी दिलाते हैं

 

 

हरियाणा में हांसी के एक सरपंच का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो 15 जनवरी को टोहाना में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के खिलाफ किए गए कार्यक्रम का है। सरपंच सरपंच मंच से कह रहा है कि वह डेढ़ करोड़ रुपए लगाकर सरपंच बना है। उसकी पंचायत के अंदर 3 गांव है।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

गांव में हरियाणा सरकार का कोई मंत्री नहीं आया। पानी निकासी के लिए जगह नहीं है। 40 लाख रुपए की जमीन मोल लेकर दी। ये जो हमें राइट टू रिकॉल का डर दिखा रहे हैं, 2024 में इस सरकार को रिकॉल करेंगे।

सरकार न बदल जाए, डेरा प्रमुख को छुट्‌टी दिलाते हैं
सरपंच ने कहा कि जेल में सिरसा बाबा (राम रहीम) बैठा है। सरकार न बदल जाए इसलिए वे उसे छुट्टियां दिलाते हैं। असली ताकत तो इस ग्राउंड में बैठी है और वो भाजपा को दिखाई नहीं दे रही। मुझे बहुत लोग कहते हैं कि तू ज्यादा बोलता है। परंतु मुझे इस भाजपा ने बोलने पर मजबूर कर दिया।

अब मेरा काम नहीं, मैं बोल रहा हूं। हांसी के अंदर 5 गांव हरियाणा के सबसे बड़े गांव है। किसी हरियाणा के सरपंच को कोई डर लगे तो सबसे पहले हांसी के सरपंचों को बुला लेना। सबसे पहले हमारी छाती होगी। 56 इंच का सीना लेकर बैठे हैं।

जींद में ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए 4.64 करोड़: भाजपा MLA कृष्ण मिड्‌ढा ने सीएम मनोहर लाल से पास कराया बजट

हिसार में BDPO ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सरपंच।

हिसार में BDPO ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सरपंच।

प्रदेश की कमेटी बनाएंगे
हिसार में ई टेंडरिंग के खिलाफ सरपंचों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहेगा। हिसार सरपंच एसोसिएशन के प्रधान संजय दूहन का कहना है कि जल्द ही प्रदेश स्तरीय एक कमेटी का गठन किया जाएगा। यह कमेटी आने वाले तीन- चार दिनों में बनाई जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.शिक्षामंत्री के पैरों में गिरी महिला कला शिक्षक: यमुनानगर में कंवरपाल गुर्जर के आवास तक प्रदर्शन; KUK का डिप्लोमा मानने की गुहार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!