करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा: डंफर ने मारी बलेनो गाड़ी को टक्कर, हादसे में 2 की मौत एक गंभीर रूप से घायल; ड्राइवर फरार

 

हरियाणा के करनाल जिला में मंजूरा गांव के पास डंफर ने बलेनो गाड़ी को टक्कर मार दी। बलेनो गाड़ी में सवार 3 युवकों में से 2 की मौत हो गई, जबकि 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया। दोनों के पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए है। पुलिस ने चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

रजत हथलाना का फाइल फोटो।

रजत हथलाना का फाइल फोटो।

शादी समारोह से घर लौटते समय हुआ हादसा
सोमवार की रात कौल गांव निवासी साहिल अपने 2 दोस्तों हथलाना निवासी संदीप व रजत के साथ निसिंग में शादी समारोह में गया हुआ था। शादी समारोह से रात को ही तीनों बलेनो कार में सवार होकर वापस अपने-अपने घर लौट रहे थे। साहिल अपने दोस्त संदीप व रजत को मंजूरा में ड्रॉप करने वाला था। हथलाना से मंजूरा की तरफ आते समय अचानक एक रेत से भरे डंफर ने बलेनो गाड़ी को टक्कर मारी। जिसकी वजह से गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी में सवार तीनों दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव वोटिंग से पहले उड़ी अफवाह: कांग्रेस काउंसलर गुरबख्श रावत की AAP में जॉइनिंग; छाबड़ा बोले- बैकआउट कर गई थी

डंफर ड्राइवर मौक से हुआ फरार
हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए थे। जिन्हें देख डंफर चालक मौके से फरार हो गया। सड़क हादसे में 20 वर्षीय साहिल व 22 वर्षीय रजत की मौके पर ही मौत हो गई और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को करनाल अस्पताल में भर्ती करवाया तथा दोनों युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए करनाल मोर्चरी हाउस में रखवा दिया। मंगलवार की सुबह पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस ने डंफर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
इकलौता पुत्र था साहिल
मृतक साहिल के मामा ने बताया कि उसका भांजा करनाल में मैरिज में आया हुआ था। उसके साथ उसके दो दोस्त भी थे। जिनको मंजूरा में ड्रॉप करना था। जिसमें साहिल व रजत की मौके पर ही मौत हो गई और संदीप सीरियस है। उन्होंने बताया कि साहिल घर का इकलौता पुत्र था, लेकिन सड़क हादसे में भी उसकी जान चली गई। साहिल के पिता आस्ट्रेलिया में है और उसकी बहन कनाड़ा में है और कौल में वह अपनी मां के साथ रहता था।
पुलिस ने मामले में शुरू की छानबीन
जांच अधिकारी सतीश ने बताया कि मंजूरा के पास सड़क हादसे में कार में सवार 2 युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। डंफर को कब्जे में ले लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जुलाना के MLA को मंत्री न बनाने का मलाल: डिप्टी CM से बोले ढांडा-जल्दी गेड़े मारा करो, आपके साथ मंत्री की फीलिंग आती है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *