नेटफ्लिक्स आईओएस ऐप में बदलाव हुआ है: नया क्या है

 

नेटफ्लिक्स के आईफोन ऐप में कई नए अपडेट और फीचर्स मिलते हैं।

नेटफ्लिक्स आईओएस ऐप को एक नए यूजर इंटरफेस के साथ अपडेट किया गया है जिसमें नए एनिमेशन, लंबन प्रभाव और ऐसे तत्व शामिल हैं जो फोन को झुकाने पर हिलते हैं।

नेटफ्लिक्स के आईओएस ऐप को नए सिरे से डिज़ाइन किया गया है, जिसमें नए एनिमेशन, लंबन प्रभाव और ऐसे तत्व शामिल हैं जो फ़ोन को झुकाए जाने पर चलते हैं, एक ताज़ा उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस अनुभव प्रदान करते हैं।

करनाल में दर्दनाक सड़क हादसा: डंफर ने मारी बलेनो गाड़ी को टक्कर, हादसे में 2 की मौत एक गंभीर रूप से घायल; ड्राइवर फरार

ऐप को एक नई सुविधा के साथ अपडेट किया गया है जो एक मूवी या श्रृंखला को बढ़ावा देने वाला एक बड़ा कार्ड प्रदर्शित करता है, जो आईफोन के एक्सेलेरोमीटर सेंसर का उपयोग करके लंबन प्रभाव के साथ चलता है। इसके अतिरिक्त, 9to5Google की रिपोर्ट है कि अब श्रेणी के अनुसार सामग्री को फ़िल्टर करना, प्रोफाइल के बीच स्विच करना या बिना किसी रुकावट के खोज का उपयोग करना आसान हो गया है।

जब आप एक फिल्म या श्रृंखला का चयन करते हैं, तो उसके कवर पर मौजूद कलाकृति सभी संबंधित जानकारी प्रकट करने के लिए विस्तृत हो जाएगी। इसके अतिरिक्त, ‘कमिंग सून’ सेक्शन को नया रूप दिया गया है और ‘व्हाट्स न्यू’ के रूप में रीब्रांड किया गया है और यह उपयोगकर्ता के लिए व्यक्तिगत अनुशंसाएँ प्रदर्शित करता है।

आंतरिक ओडिशा में, एक 71 वर्षीय हॉकी कोच ने ग्रूम चैंपियंस को व्यापार बेच दिया, भूमि गिरवी रख दी

जनम त्रिवेदी के अनुसार 9to5Google के माध्यम से, Netflix आईओएस ऐप अपडेट में कई नई विशेषताएं शामिल हैं जो उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाती हैं। सबसे उल्लेखनीय नई सुविधाओं में से एक बिलबोर्ड के लेआउट को बदलने की क्षमता है क्योंकि उपयोगकर्ता सूक्ष्म प्रकाश प्रभाव के साथ अपने डिवाइस को स्थानांतरित करता है।

 

इसके अतिरिक्त, अपडेट में ऐप खोलते समय नए लॉन्च एनिमेशन शामिल हैं, वेरिएबल हैप्टिक्स जो फीडबैक प्रदान करते हैं, ब्राउज़ करते समय नए कार्ड ट्रांज़िशन, और वॉलपेपर ग्रेडियेंट जो श्रृंखला या फिल्म की कला पर आधारित होते हैं।

.जींद में ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए 4.64 करोड़: भाजपा MLA कृष्ण मिड्‌ढा ने सीएम मनोहर लाल से पास कराया बजट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *