जुलाना के MLA को मंत्री न बनाने का मलाल: डिप्टी CM से बोले ढांडा-जल्दी गेड़े मारा करो, आपके साथ मंत्री की फीलिंग आती है

 

जींद में डिप्टी सीएम दुष्यंत का स्वागत करते हुए ग्रामीण।

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला 3 दिनों से जींद जिले में विभिन्न गांवों के दौरे पर हैं। सोमवार को वे जुलाना ब्लॉक के गांव मालवी और शामलों में पहुंचे। यहां मंच से जुलाना के विधायक अमरजीत ढांडा ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से कहा कि आपने मंत्री तो बनाया नहीं, लेकिन जुलाना में थोड़ा जल्दी-जल्दी गेड़ा मार दिया करो, ताकि गाडियों के काफिले के साथ मैं भी मंत्री वाली फीलिंग ले सकूं। विधायक ढांडा की मंत्री नहीं बनने की टीस देखने को मिली।

रोहतक में किसान से ठगी: बिजली कनेक्शन काटने का दिखाया डर, एप डाउनलोड करवाकर मांग 2 रुपए, खाते से कटे 48963

युवाओं को दिया खेल स्टेडियम

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का गांव मालवी पहुंचने पर फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। यहां डिप्टी सीएम ने युवाओं की मांग पर खेल स्टेडियम बनाने की घोषणा की। गांव मालवी से पुट्ठी सामण गांव तक 5 किलोमीटर लंबी सडक बनाने का ऐलान किया। साथ ही ग्रामीणों की मांग पर गांव मालवी से बरसाती पानी की निकासी के लिए 2 अतिरिक्त पाइप लाइन बिछाने की स्वीकृति प्रदान दी।

CHC बनाने का ऐलान

दुष्यंत चौटाला ने मालवी के ग्रामीणों की मांग पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को अपग्रेड करके सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बनाने और सामुदायिक हॉल बनाने की घोषणा भी की। इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसानों की परेशानी को देखते हुए उनकी पेमेंट 3 दिन में सीधे खाते में ही आ रही है।

हिसार में दुष्कर्म आरोपी चाचा को 10 साल की सजा: 10 साल की बच्ची को बहाना बनाकर ले गया था अलग कमरे, दिया था वारदात को अंजाम

जलभराव की समस्या का समाधान

उन्होंने कहा कि जुलाना क्षेत्र की पानी की समस्या को दूर किया गया है। प्रदेश के युवाओं को औद्योगिक क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलवाने का काम किया। जुलाना के जलभराव की समस्या का 130 करोड़ की लागत से समाधान करवाया गया। पिछले एक साल में 800 करोड़ रुपए तालाबों की सौंदर्यीकरण के लिए दिए। इस मौके पर उनके साथ विधायक अमरजीत ढांडा, जिला प्रधान कृष्ण राठी, सुरजीत मलिक, पूर्व विधायक सूरजभान काजल भी मौजूद रहे।

 

खबरें और भी हैं…

.
आंतरिक ओडिशा में, एक 71 वर्षीय हॉकी कोच ने ग्रूम चैंपियंस को व्यापार बेच दिया, भूमि गिरवी रख दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *