लिवरपूल के मालिक जॉन हेनरी ने क्लब की बिक्री से इंकार किया

 

लिवरपूल के अमेरिकी मालिक जॉन हेनरी ने कहा है कि मर्सीसाइड संगठन के मालिकों ने नवंबर में कहा था कि वे बिक्री की तलाश कर रहे थे, उसके बाद प्रीमियर लीग क्लब को बेचने की कोई योजना नहीं है।

हरियाणा के 11 शहरों में चलेगी ई बसें: 2 कंपनियां बिड में शामिल; हाई पावर परचेज कमेटी में लगेगी मुहर

फ़ेनवे स्पोर्ट्स ग्रुप (FSG), जिसने 2010 में क्लब का 300 मिलियन पाउंड (358 मिलियन डॉलर) का अधिग्रहण पूरा किया था, ने तीन महीने पहले कहा था कि अगर यह लिवरपूल के “सर्वोत्तम हित” में था तो वे निवेशकों को लाने का विकल्प तलाशेंगे।

एफएसजी के शुरुआती बयान के बाद, लिवरपूल के अध्यक्ष टॉम वर्नर ने कहा कि किसी भी संभावित सौदे को पूरा करने की कोई जल्दी नहीं थी।

हेनरी को बोस्टन स्पोर्ट्स जर्नल ने रविवार को प्रकाशित एक साक्षात्कार में यह कहते हुए उद्धृत किया: “मुझे पता है कि लिवरपूल के बारे में बहुत सारी बातचीत और उद्धरण हुए हैं, लेकिन मैं तथ्यों पर कायम हूं: हमने केवल एक सतत प्रक्रिया को औपचारिक रूप दिया।

महिला टी20 वर्ल्ड कप: आयरलैंड को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा

“क्या हम हमेशा इंग्लैंड में रहेंगे? नहीं, क्या हम लिवरपूल बेच रहे हैं? नहीं। क्या लिवरपूल के बारे में निवेशकों से बात कर रहे हैं? हाँ। क्या वहां कुछ होगा? मुझे ऐसा विश्वास है, लेकिन यह बिक्री नहीं होगी। क्या हमने पिछले 20 से अधिक वर्षों में कुछ बेचा है?”

अमेरिकी ग्लेज़र परिवार के स्वामित्व वाले लिवरपूल के प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड भी ब्रिटिश अरबपति जिम रैटक्लिफ के आईएनईओएस और कतर के पूर्व प्रधान मंत्री के बेटे शेख जसीम बिन हमद अल थानी की पुष्टि की गई बोलियों के साथ बिक्री की तलाश कर रहे हैं।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *