लगातार काट-छाँट और बदलाव ने हमें चोट पहुँचाई है: SRH कप्तान एडेन मार्करम

 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने स्वीकार किया है कि सबसे संतुलित टीमों में से एक होने के बावजूद लगातार बदलाव और बदलाव से उनकी टीम को नुकसान पहुंचा है। टूर्नामेंट में प्लेऑफ़ में जगह बनाने की उज्ज्वल संभावना के साथ आने वाली, फ्रैंचाइज़ी ने सीज़न के पहले भाग में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया है और सात मैचों में से केवल दो जीत हासिल की है।

रोहतक में एक महिला भागी तो दूसरी लापता: घर से 60 हजार रुपए जेवरात लेकर सोनीपत के युवक संग फरार

“यह एक मुश्किल हो गया है। क्योंकि हमारे पास खिलाड़ियों का एक ठोस पूल है, “मार्कराम ने कहा,” उम्मीद है, पिछले सात मैचों में, हम खिलाड़ियों के संदर्भ में सही संतुलन पाएंगे और संयोजन हमारे सीज़न में बदल जाएगा, शनिवार से शुरू हो रहा है, “मार्कराम ने कहा दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ उनके मैच की पूर्व संध्या पर।

“हम लोगों को मुक्त करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें जितना हो सके खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए मुझे लगा कि हम अपने दृष्टिकोण को लेकर थोड़े रूढ़िवादी हैं।’

आईपीएल 2023 हैदराबाद, भारत में सोमवार, 24 अप्रैल, 2023 को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैच के दौरान शॉट लगाते सनराइजर्स हैदराबाद के वाशिंगटन सुंदर। (एपी फोटो/महेश कुमार ए।)

इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण, हरफनमौला बनाने के लिए वाशिंगटन सुंदर गुरुवार को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए, जिससे संघर्षरत टीम को बड़ा झटका लगा। 23 वर्षीय ऑलराउंडर ने अब तक सात मैच खेले हैं और 48.66 की औसत और 8.26 की इकॉनमी से तीन विकेट लिए हैं। बल्ले के साथ, उन्होंने 15 के औसत और 100 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 24 के उच्चतम स्कोर के साथ 60 रन बनाए।

कैथल में वकीलों ने नहीं किया कोई काम: फरीदाबाद प्रकरण में दिन भर रखा वर्क सस्पेंड; बार प्रधान पर FIR का विरोध

तमिलनाडु के इस खिलाड़ी को पिछले आईपीएल के दौरान भी चोट लगी थी, जिससे उनके गेंदबाजी हाथ में चोट लग गई थी। मार्करम ने कहा कि वाशिंगटन के प्रतिस्थापन के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

“प्रतिस्थापन के मामले में, मैं उनमें से किसी में शामिल नहीं रहा हूं, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि इसके बारे में क्या हो रहा है। लेकिन यह एक बड़ा नुकसान है, हम सभी वाशी की गुणवत्ता और उनके द्वारा लाए गए अनुभव को जानते हैं। उसके जैसे खिलाड़ी को बदलना बहुत आसान नहीं है लेकिन आपको अभी भी उन खिलाड़ियों पर भरोसा रखना होगा जो हमारी टीम में हैं और उन्हें उचित मौका देना होगा।

सनराइजर्स अभी तक खेले गए सात मैचों में दो जीत और पांच हार के साथ 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है।

उन्होंने कहा, ‘अब से हर मैच हमारे लिए एलिमिनेटर है। हम इस स्थिति में हैं क्योंकि हमने एक टीम के रूप में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेली है और आगे जाकर हमें तीनों विभागों में बड़े पैमाने पर सुधार करने और अच्छी तरह से क्रिकेट खेलने की जरूरत है।

.USB-C के साथ Apple ईयरपॉड्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन iPhone 15 लॉन्च से पहले हो सकता है: हम क्या जानते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *