USB-C के साथ Apple ईयरपॉड्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन iPhone 15 लॉन्च से पहले हो सकता है: हम क्या जानते हैं

 

वर्तमान में, Apple दो इंटरफ़ेस विकल्पों – लाइटनिंग और 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ ईयरपॉड्स प्रदान करता है।

USB-C वाले Apple ईयरपॉड्स iPhone 15 सीरीज़ के लॉन्च से पहले ही बड़े पैमाने पर उत्पादन में हो सकते हैं। यहाँ हम जानते हैं।

IPhone 15 श्रृंखला के लाइटनिंग से USB-C में स्थानांतरित होने की अफवाह के साथ, Apple ईयरपॉड्स और केबल सहित सहायक उपकरण भी USB-C में बदलाव कर रहे हैं। जैसा कि MacRumors द्वारा देखा गया है, लोकप्रिय लीकर ShrimpApplePro ने दावा किया है कि इस साल सितंबर में iPhone 15 सीरीज़ के लॉन्च से पहले ही USB-C वाले Apple ईयरपॉड्स बड़े पैमाने पर उत्पादन में हैं।

USB-C के साथ Apple ईयरपॉड्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन iPhone 15 लॉन्च से पहले हो सकता है: हम क्या जानते हैं

ShrimpApplePro ने ट्वीट किया, “USB-C MFI केबल और ईयरपॉड्स कुछ समय के लिए बड़े पैमाने पर उत्पादन में हैं, यह सबसे अच्छा सबूत है।”

यूरोपीय संघ के एक नियमन के बाद Apple को USB-C पर स्विच करने के लिए मजबूर किया गया, Apple को अपने सभी iPhone 15 लाइनअप के लिए USB-C पोर्ट को गले लगाने की उम्मीद है – जिसमें iPhone 15 वैनिला मॉडल और अधिक महंगा iPhone 15 Pro शामिल है। इसके अतिरिक्त, जैसा कि मिंग-ची कुओ द्वारा दावा किया गया है, अन्य Apple सामान जैसे AirPods केस, मैगसेफ़ बैटरी पैक, और मैजिक कीबोर्ड और मैजिक माउस से USB-C पर स्विच करने की उम्मीद है।

खसरा व निमोनिया उन्मूलन को लेकर एसएमओ ने ली बैठक अभियान में किसी प्रकार की कोताही ना बरतें: डा. जेपी चहल

USB-C एक्सेसरीज की मांग समय के साथ बढ़ेगी क्योंकि Apple काफी समय से लाइटनिंग कनेक्टर का उपयोग कर रहा है, और यह संभावना से अधिक है कि उपयोगकर्ताओं के पास पहले से ही लाइटनिंग एक्सेसरीज का एक अच्छा हिस्सा है, इसलिए USB- के अनुकूल होने के लिए सी, यह ऐप्पल के लिए सहायक उपकरण का एक नया सेट लॉन्च करने के लिए समझ में आता है – यूएसबी-सी के साथ। वर्तमान में, Apple दो इंटरफ़ेस विकल्प- लाइटनिंग और 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ ईयरपॉड्स प्रदान करता है।

USB-C पर स्विच करना Apple के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, यह देखते हुए कि कंपनी 2012 से अपने मालिकाना लाइटनिंग कनेक्टर का उपयोग कर रही है। तकनीकी कंपनियों को एक सामान्य चार्जिंग मानक अपनाने की आवश्यकता वाले यूरोपीय संघ के विनियमन ने Apple को यह स्विच करने के लिए प्रेरित किया।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *