मेटा इंडिया ने वैश्विक व्यापार के लिए नए बिजनेस हेड की नियुक्ति की

 

मेटा इंडिया नए लोगों को शीर्ष पर लाना जारी रखे हुए है

मेटा ने पिछले कुछ महीनों में भारत में कई हाई-प्रोफाइल मौजूद देखे हैं, और अब यह नए अधिकारियों को बोर्ड पर लाना जारी रखे हुए है।

मेटा ने सोमवार को विकास पुरोहित को ग्लोबल का निदेशक नियुक्त किया व्यवसाय इसके लिए समूह भारत संचालन।

पुरोहित देश में मेटा के विज्ञापन व्यवसाय के निदेशक और प्रमुख अरुण श्रीनिवास को रिपोर्ट करेंगे। मेटा ने पिछले कुछ महीनों में बाहर निकलने का एक बेड़ा देखा है, और हाल ही में एक नया भारत प्रमुख भी मिला है।

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं

कंपनी ने एक बयान में कहा, जहां तक ​​पुरोहित की बात है, वह देश के प्रमुख ब्रांडों और एजेंसियों के साथ कंपनी के रणनीतिक संबंधों की अगुवाई करेंगे, ताकि भारत में प्रमुख चैनलों में मेटा की राजस्व वृद्धि को बढ़ावा दिया जा सके।

श्रीनिवास ने कहा, “भारत के सबसे बड़े व्यवसाय और एजेंसियां ​​देश की बढ़ती डिजिटल अर्थव्यवस्था में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और अभिनव व्यापार मॉडल का निर्माण कर रही हैं जो वैश्विक स्तर पर मार्केटर्स को प्रेरित कर रहे हैं।”सीईएस 2023: क्वालकॉम एंड्रॉइड फोन के लिए ऐप्पल-लाइक सैटेलाइट टेक लाता है: सभी विवरण

पुरोहित सबसे बड़े विज्ञापनदाताओं और एजेंसियों द्वारा डिजिटल टूल्स को अपनाने में तेजी लाने के लिए मीडिया और क्रिएटिव इकोसिस्टम के साथ भी साझेदारी करेंगे।

उन्होंने पहले Tata CLiQ, Amazon, Reliance Brands Limited, Aditya Birla Group और Tommy Hilfiger जैसी कंपनियों के साथ काम किया।

 

उन्होंने हिलफिगर में शामिल होने से पहले आदित्य बिड़ला समूह में अपना करियर शुरू किया और फिर रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड में रिटेल का नेतृत्व किया।

Amazon में उन्होंने Amazon Fashion को आगे बढ़ाने और बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उनका अंतिम कार्यकाल Tata Cliq में था, जहाँ वे CEO बनने से पहले COO के रूप में शामिल हुए थे।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

पुरोहित भारतीय प्रबंधन संस्थान-बैंगलोर के पूर्व छात्र हैं।

श्रीनिवास ने कहा, “पुरोहित हमारी टीम में शामिल हो गए हैं ताकि मेटा प्लेटफॉर्म व्यवसायों को सक्षम बनाने, भारत के आर्थिक विकास का समर्थन करने और देश के डिजिटल विज्ञापन पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करने में भूमिका निभा सकें।”

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *