फिटनेस के आधार पर एकदिवसीय श्रृंखला बनाम श्रीलंका से बाहर होने के बाद बुमराह की अंतरराष्ट्रीय वापसी में देरी हुई

 

फिटनेस के आधार पर श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की अंतरराष्ट्रीय वापसी में देरी हुई।

बुमराह टीम के साथ गुवाहाटी नहीं गए हैं। उन्हें अभी भी पूरी फिटनेस हासिल करने के लिए कुछ और समय चाहिए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान उनकी जरूरत होगी।’

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए ठीक हो जाते हैं और एक भी घरेलू खेल खेले बिना मैदान में उतारे जाते हैं।

एक पूर्व पदाधिकारी ने याद करते हुए कहा, “एमएसके प्रसाद और पहले के टीम प्रबंधन की समिति ने एक नियम बनाया था कि चोट से वापसी करने के लिए एक खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय वापसी के लिए तैयार होने से पहले कम से कम एक या यदि संभव हो तो दो घरेलू खेल खेलना चाहिए।”

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए बुमराह को भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया था गुवाहाटी.

हमने यह समझने के लिए चैटजीपीटी का साक्षात्कार लिया कि यह क्या है। यहाँ वह है जो बॉट ने हमें बताया | News18 बताते हैं

पिछले साल सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20I श्रृंखला के बाद बुमराह को बार-बार होने वाली चोट के कारण T20 विश्व कप से बाहर कर दिया गया था। तेज गेंदबाज तब से पुनर्वास से गुजर रहा है और बीसीसीआई द्वारा एक बयान के अनुसार, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) द्वारा फिट घोषित किया गया है और जल्द ही भारतीय ओडीआई टीम में शामिल हो जाएगा।

इससे पहले पिछली गर्मियों में, भारतीय तेज गेंदबाज को जुलाई में इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान चोट लग गई थी और लगभग दो महीने तक खेल से बाहर रहे थे।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम मंगलवार, 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ अपनी पहली द्विपक्षीय श्रृंखला खेलेगी; तीन T20I और उसके बाद इतने ही ODI।

देखें: बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के दौरान शाकिब अल हसन अंपायर से उलझ गए
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *