मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन की पहली टीम है जिसने पहले दिन 393/8 पर घोषित किया: एशेज में बेन स्टोक्स की रणनीति पर ‘क्रिकेट प्रशंसक’ गैरेथ साउथगेट

 

इंग्लैंड के फुटबॉल कोच गैरेथ साउथगेट, जो स्वयं घोषित क्रिकेट प्रशंसक हैं, एशेज पर भी गहरी नजर रख रहे हैं, क्योंकि फुटबॉल टीम वर्तमान में यूरो 2024 क्वालीफिकेशन मैच खेल रही है।

एक्सक्लूसिव यूके ज़ोन, ‘स्टार्टअप हॉस्टल’, इंसेंटिव: महाराष्ट्र ने एलटीडब्ल्यू 2023 में ब्रिटिश टेक कंपनियों के लिए रेड कार्पेट बिछाया – News18

“मैं एक बड़ा क्रिकेट प्रशंसक हूं और यह कुछ ऐसा है जो इस समय देखना बेहद रोमांचक है। उनकी (इंग्लैंड) मानसिकता एक बड़ी चीज रही है, लेकिन उनके पास (ऑस्ट्रेलिया) भी कई विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। हमारे पास काफी कुछ खिलाड़ी हैं जो मुझे लगता है कि विश्व एकादश में मिलेंगे। इसलिए, मानक भी बहुत अच्छा है, लेकिन वे जिस तरह से खेल रहे हैं, उसमें निश्चित रूप से यह बदलाव आया है,” इंग्लैंड द्वारा माल्टा को 4-0 से हराने के बाद साउथगेट ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

“मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन में पहले दिन 393/8 पर घोषित करने वाली पहली टीम है। यह एक दिलचस्प निर्णय होगा क्योंकि अंत में लोग परिणाम पर निर्णय लेंगे जैसा कि वे करते हैं, जो निर्णय आप एक कोच के रूप में करते हैं। लेकिन यह इस बात का संकेत है कि वे सीरीज में किस मानसिकता के साथ जा रहे हैं।

 

मैच में, ऑस्ट्रेलिया पहले ही 4 विकेट खो चुका है क्योंकि ट्रैविस हेड के शामिल होने से इंग्लैंड को फायदा उठाना है डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ और मार्नस लबसचगने पवेलियन लौट गए।

इससे पहले, इंग्लैंड के सीमर स्टुअर्ट ब्रॉड ने शीर्ष क्रम के टेस्ट बल्लेबाज लेबुस्चगने को शनिवार को गोल्डन डक के लिए आउट किया, जब वार्नर ने आत्म-विनाश किया था क्योंकि इंग्लैंड ने एशेज ओपनर के दूसरे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया को 78-3 पर गिरा दिया था।

हैकर्स Android मैलवेयर को ChatGPT ऐप्स के रूप में प्रच्छन्न करते हैं, उपयोगकर्ताओं को जोखिम में डालते हैं: रिपोर्ट – News18

मेजबान टीम ने अधिक गेंदबाजों के अनुकूल परिस्थितियों का फायदा उठाया और ऑस्ट्रेलिया को अभी भी 315 रनों से पीछे छोड़ दिया।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने एक और महत्वपूर्ण बर्खास्तगी का दावा किया, दूसरे स्थान पर काबिज स्टीव स्मिथ को विकेट से पहले पगबाधा आउट किया, जब ऑस्ट्रेलिया ठीक हो रहा था।

ऑस्ट्रेलिया एक रन-रेट के साथ लंच करने गया, जो पहले दिन देर से घोषित 393-8 में इंग्लैंड की तुलना में आधा था। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने नाबाद 40 रन बनाए और तीसरे स्थान पर काबिज ट्रैविस हेड, जिन्हें अपनी टीम के लिए काफी काम करना है, नाबाद 8 रन बनाकर आउट हैं। ब्रॉड ने अपने तीन ओवरों में 2-17 और स्टोक्स ने 1-6 विकेट लिए।

पहले टेस्ट से पहले घुटने की चोट को लेकर राष्ट्रीय चिंता के बीच अगर स्टोक्स ने गेंदबाजी करने का फैसला किया तो दर्शकों में जोश भर गया, स्मिथ को लेग बिफोर आउट कर दिया गया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने तुरंत ही आउट होने की अपील की, यह सोचकर कि गेंद बहुत ऊँची थी। वह गलत था और स्टोक्स ने एक बार फिर इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया था।

.
भाजपा का 9 साल का शासन देश के लिए स्वर्णिम: पलवल में प्रभारी चतुर्वेदी बोले- कश्मीर में पर्यटक बढे; मोदी विश्वस्तरीय नेता बने

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *