पलवल में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर: जीजा की मौत, साला घायल; पत्नी को लेने ससुराल जा रहा था मृतक

हरियाणा के पलवल में होडल-खिरबी रोड पर शनिवार को कार की टक्कर से स्कूटी पर सवार जीजा-साले गंभीर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां जीजा को मृत घोषित कर दिया। होडल थाना पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

हरियाणा में भाजपा का मिशन 2024: सिरसा में आज अमित शाह की रैली; सर्वे में यहां BJP कमजोर आई थी

प्रैक्टिकल देकर आ रहा था साला
होडल थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के अनुसार भिड़ूकी गांव निवासी मनोज ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसका जीजा धतीर गांव निवासी 32 वर्षीय प्रवीण स्कूटी पर सवार होकर भिड़ूकी गांव जा रहे थे। पीड़ित का कहना है कि उसका जीजा उसकी बहन को लेने के लिए आया था। वह रतन कॉलेज में MBA का प्रैक्टिकल देकर आ रहा था।

आरोपी कार चालक की पहचान के किए जा रहे प्रयास
दोनों जब स्कूटी पर सवार होकर भिड़ूकी गांव के लिए चले तो रास्ते में एक वैगनआर कार के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी को प्रवीण चला रहा था। स्कूटी में टक्कर लगने के बाद उनकी स्कूटी फुटपाथ के पास जा गिरी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रवीण को मृत घोषित कर दिया।

होडल थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.सिविल अस्पताल में केमिकल खत्म होने से हेपेटाइटिस एचवीसी टेस्ट प्रभावित, 4 दिन से वैक्सीन का स्टॉक खत्म

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *