मीनाक्षी अस्पताल गोलीकांड मामला: आरोपी को लिया तीन दिन के रिमांड पर, आरोपी ने ही कवाए थे हथियार उपलब्ध

हरियाणा के जिले करनाल के मीनाक्षी अस्पताल में बीती 8 जुलाई को ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में रविवार को कौशल गैंग के चलाने वाले मुख्य आरोपी इनामी गैंगस्टर संजीत को सोनीपत STF की सहायता से गिरफ्तार किया था। जिसे सोमवार दोपहर बाद असंध र्कोट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया। पहले दिन के रिमांड में आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया उसी ने गोलीकांड मामले में आरोपियों को हथियार दिलाए थे।

अरदास के नाम ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: आरोपी दो दिन के रिमांड पर, महिला से की थी 40 हजार रुपए की ठगी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अब तक पूछताछ यह खुलासा किया है कि बीती 8 जुलाई को जसे मीनाक्षी अस्पताल में जो फायरिंग हुई थी। उसमें आरोपियों को पिस्तौल उसी ने दी थी।

आरोपी संजीत को हिरासत में लेती सोनीपत STF टीम।

आरोपी संजीत को हिरासत में लेती सोनीपत STF टीम।

25 हजार का इनामी है संजीत

थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी के ऊपर प्रदेश के अलग अलग थानों में 4 से ज्यादा हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। आरोपित के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था। संजीत उर्फ भगत कौशल चौधरी का रिश्तेदार है और कौशल चौधरी के गैंग का मुख्य आदमी भी है। जो गैंग को ऑपरेट करता है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी।

 

 

यमुनानगर में छठ पूजा के दौरान हादसा: चूना भट्‌टी में यमुना घाट पर 2 बाइकों में भयंकर आग; व्रतियों की भीड़ लगी थी

गैंस्टर कौशल चौधरी की फाइल फोटो।

गैंस्टर कौशल चौधरी की फाइल फोटो।

गैंगस्टर कौशल चौधरी को तिहाड़ जेल से प्रोटक्शन वारंट पर ला चुकी है असन्ध पुलिस

इससे पहले असन्ध पुलिस मामले में जुड़ी सभी कड़ियों को खंगाल रही है। पुलिस गैंगस्टर कौशल चौधरी को तिहाड़ जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर पहले ला चुकी है। गैंगस्टर कौशल चौधरी सहित मुख्य शार्प शूटर के साथ 13 आरोपित अभी तक गिरफ्तार हो चुके है। पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर आगे बढ़ रही है।

हरियाणा पंचायत चुनाव 2022: 6020 EVM स्ट्रांग रूम में जमा; निर्वाचन आयुक्त बोले- अब सरपंची के लिए करें वोटिंग, अच्छी छवि वाले कैंडिडेट को चुनें

वर्जन

SP गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी ने प्राथमिक पूछताछ में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को हथियार उपलब्द करवाने का खुलासा किया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है। रिमांड के दौरान जो भी खुलासा आरोपी करेगा उसे सब सामने लाया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

पानीपत में 8 साल की मासूम से रेप: चीज दिलाने के बहाने ले गया पड़ोसी युवक, गला दबाकर मारने की कोशिश
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *