पानीपत में 8 साल की मासूम से रेप: चीज दिलाने के बहाने ले गया पड़ोसी युवक, गला दबाकर मारने की कोशिश

हरियाणा के पानीपत जिले के बापौली कस्बे में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का बड़ा मामला सामने आया है। जहां पड़ोस के ही रहने वाले करीब 21 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं, आरोपी ने बच्ची को जान से भी मारने का भी प्रयास किया।

बीबी जागीर कौर की हरियाणा सरकार को चेतावनी: SGPC के धार्मिक कार्यक्रमों में दखलअंदाजी न करें; नई कमेटी बनाने के ऑर्डिनेंस को रद करें

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब खेलते हुए अन्य बच्चे वारदात स्थल पर पहुंच गए। जिन्हें देखकर वह बच्ची को वहां बेहोश छोड़कर फरार हो गया। मामले की सूचना बच्ची के परिजनों को दी गई। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी शिकायत दी गई।

बच्ची ने बताया- मुंह बांधकर उठा ले गया था पड़ोसी डेला
पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि वह 3 बेटियों का पिता है। उसकी सबसे छोटी बेटी करीब 8 साल की है। शनिवार को बच्ची रोजाना की तरह स्कूल से दोपहर को घर वापस आ गई थी। वह खुद सुबह से खेत में गया हुआ था।

शाम 4 बजे उसे पता लगा कि उसके घर के बाहर भीड़ लगी हुई है। सूचना मिलने पर वह घर पहुंचा। जहां उसे उसका पड़ोसी मिला। जिसने बताया कि उसकी बेटी को गांव के तालाब के पास से नग्न अवस्था में खून से लथ-पथ हालत में घर लाया गया है।

हिसार में सिरसा नाके पर कार से 3 लाख बरामद: युवक नहीं दे सकता पैसों का हिसाब; खजाने में जमा, अब तक 13 लाख बरामद

उसके पास फटे हुए कपड़े पड़े हुए थे। इसके बाद वह बेटी के पास गया। बेटी ने बातचीत में बताया कि उसे पड़ोसी डेला उर्फ राजेश (21) मुंह बांधकर उठा कर ले गया था। जो उसे तालाब की झाड़ियों के पास ले गया। जहां उसने गलत काम किया। इसके बाद उसका गला दबा कर मारने का प्रयास किया।

चीज दिलवाने के बहाने ले गया था: SHO
इस बारे में बापौली थाना प्रभारी प्रलाद सिंह ने बताया कि आरोपी बच्ची को चीज दिलवाने के बहाने ले गया था। जिसने गांव के जोहड़ के पास बच्ची से दुष्कर्म किया। वहां अन्य बच्चे पहुंचे तो उसने बच्ची को गला दबाकर मारने का प्रयास किया। बच्ची बेहोश हुई तो वह उसे मरा समझ कर वहां से भाग गया था। आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.बेरी खेड़ा में अस्तबली पीर की दरगाह पर लगाया भंडारा पीर बाबा करते हैं हर किसी की मुराद पुरी – प्रेम जागलान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *