महेंद्रगढ़ में जीजा का हत्यारा साला गिरफ्तार: गमछे से गला घोंटकर मार डाला; बहन से लव मैरिज करने से था खफा

महेंद्रगढ़ के गांव खोड़ में किसी तरह का माहौल न बिगड़े, इसे लेकर SP ने गांव में पुलिसबल तैनात किया है।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में अटेली के गांव खोड़ निवासी युवक का अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के दादा छाजू सिंह ने थाना अटेली में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि 28 मार्च की शाम को उसने अपने पोते को अटेली की तरफ से आता हुआ देखा था, उसी समय एक गाड़ी आई और उसके पोते दीपक को बैठाकर ले गई।

आईपीएल 2023: अभियान के सलामी बल्लेबाज में SRH के खिलाफ, राजस्थान रॉयल्स पिछले साल के जादू को फिर से बनाने के लिए उत्सुक है

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि गांव खोड़ निवासी युवक और युवती ने झज्जर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। युवती के परिजनों को इस शादी से एतराज था, जिसके चलते युवक दीपक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने गांव में पुलिस को दो रिजर्व टुकड़ियां तैनात कर दी है।

27 मार्च को युवती के परिजनों ने उनकी लड़की के घर से गायब होने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि 25 मार्च को लड़की घर से बिना बताए चली गई थी और गांव खोड़ के ही रहने वाले दीपक के साथ झज्जर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। पुलिस ने युवती को रेवाड़ी क्षेत्र से बरामद कर लिया था और न्यायाधीश के समक्ष युवती के बयान करवाए गए थे।

हाईवे पर मिली थी युवक की लाश
जिनमें युवती ने बताया था कि उसने और दीपक ने शादी कर ली है, वह दीपक के साथ ही रहना चाहती है व उसकी जान को खतरा है, इसलिए वह प्रोटेक्शन में रहना चाहती है। इसके बाद पुलिस ने युवती को प्रोटेक्शन में सेफ हाउस में भेज दिया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने एसआईटी का गठन किया। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए पता लगाया कि एक युवक की लाश एनएच-48 पर जयपुर ग्रामीण के थाना भांबरू क्षेत्र में मिली है। युवक के परिजनों से उसकी पहचान कराई गई।

व्हाइट हाउस ने ट्विटर के ब्लू वेरिफिकेशन के लिए भुगतान करने से इंकार किया: रिपोर्ट

गांव में तैनात किया पुलिसबल
पुलिस ने इस मामले में युवती के भाई संजय को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस ने पूछताछ में पता लगाया कि आरोपी ने गमछे से युवक दीपक का गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने गांव में पुलिस को दो रिजर्व टुकड़ियां तैनात कर दी हैं और घटना के आई विटनेस को सुरक्षा प्रदान की गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
AI कॉलिंग: ChatGPT ने मॉक मेडिकल परीक्षा पास की, GPT-4 अन्य उपयोगकर्ताओं से बेहतर प्रदर्शन करता है, नवीनतम अध्ययन से पता चलता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *