झज्जर सड़क हादसे में दंपती की मौत: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर; घटना के बाद भागा ड्राइवर

झज्जर सड़क हादसे में मारे गए दंपती के परिजनों के पोस्टमार्टम के दौरान कागजी कार्यवाही पुलिस।

हरियाणा के झज्जर में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों के शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है। साथ ही शिकायत पर कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आईपीएल 2023: अभियान के सलामी बल्लेबाज में SRH के खिलाफ, राजस्थान रॉयल्स पिछले साल के जादू को फिर से बनाने के लिए उत्सुक है

मृतकों की पहचान जगबीर और सुदेश के रूप में हुई है। जगबीर अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर मातनहेल से साल्हवास की ओर जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में तेज रफ्तार कार उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए निकल गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने सुदेश को मृत घोषित कर दिया,जबकि जगबीर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर उनका नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। बाद में शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
AI कॉलिंग: ChatGPT ने मॉक मेडिकल परीक्षा पास की, GPT-4 अन्य उपयोगकर्ताओं से बेहतर प्रदर्शन करता है, नवीनतम अध्ययन से पता चलता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *