जींद में कारोना के 11 नए केस: एक्टिव मरीजों की संख्या 13 हुई; कोई भी अस्पताल में उपचाराधीन नहीं

जींद सिविल अस्पताल में ओपीडी स्लिप के लिए लगी मरीजों की लाइन।

हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जींद में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं। अब जिले में कोरोना के कुल 13 एक्टिव केस हैं। कोरोना के दोबारा से बढ़ते केसों ने विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

इंग्लैंड के लिए खेलते समय मोर्केल मेरी मदद कर रहे हैं: मार्क वुड

शनिवार को जिला स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के 197 सैंपल लिए। दो केस एक दिन पहले मिले थे तो शनिवार शाम को जारी की गई विभाग की रिपोर्ट में 11 मामले सामने आए। संक्रमित मिले मरीजों की हालत सामान्य है और फिलहाल कोई भी मरीज अस्पताल में उपचाराधीन नहीं है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने अपनी तरफ से कोरोना के नए वैरिएंट से निपटने की भी तैयारी पूरी कर ली है।

आइसोलेशन वार्ड से लेकर स्पेशल वार्ड बनाए गए हैं। अब तक की तीनों लहरों में जिले में कोरोना के 25441 संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें से 24875 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं तो वहीं 553 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। सबसे ज्यादा मौतें कोरोना की दूसरी लहर में हुई हैं। वहीं बदलते मौसम के बीच अस्पताल में हर तीसरा आदमी खांसी, जुकाम और बुखार का मिल रहा है।

कोविड के नोडल अफसर डॉ. विजेंद्र ढांडा ने बताया कि इस बार खांसी और जुकाम ठीक होने में 10 दिन से भी ज्यादा का समय ले रहा है। जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 13 हो गई है। हालातों पर विभाग की पूरी नजर है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्विटर अपने कुछ स्रोत कोड को जीथब पर सार्वजनिक करता है, इसके कामकाज में एक चोटी की अनुमति देता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *