हिसार में 18.77 लाख का दूध चोरी: ट्रांसपोर्टर ने महाराष्ट्र से करनाल भेजा था दूध; 3 ड्राइवरों ने रास्ते में ही बेच दिया

गुजरात के एक दूध व्यापारी ने हिसार के तीन लोगों पर हाई फैट दूध बेचने की शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपियों ने गाड़ी से 6155.06 लीटर हाई फैट दूध का गबन कर लिया इस दूध की कीमत करीब 18 लाख 77 हजार 293 रुपये हैं। पुलिस ने हिसार के अच्छे लाल यादव, मुन्ना लाल यादव व सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हिसार में 18.77 लाख का दूध चोरी: ट्रांसपोर्टर ने महाराष्ट्र से करनाल भेजा था दूध; 3 ड्राइवरों ने रास्ते में ही बेच दिया

गुजरात के महेसाणा निवासी विशाल चौधरी ने शिकायत दी कि वह सोनल रोडवेज नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है। वह श्रीबाला जी डेयरी करनाल वाले का हाई फैट दूध पुणे से करनाल भेजने का काम करता है। उसके पास करीब पांच गाड़ियां है।

पुणे से करनाल भिजवाया दूध

4 फरवरी 2023 को उसकी एक गाड़ी नेचर डिलाइट डेयरी कलस पुणे महाराष्ट्र से हाई फैट दूध लेकर श्री बालाजी डेयरी करनाल में भिजवाना था। उस गाड़ी पर चालक अच्छे लाल यादव था। लेकिन अच्छेलाल ड्राइवर ने श्री बालाजी डेयरी करनाल में 1729.34 लीटर ही दूध पहुंचाया।

7 फरवरी 2023 को उसने अपनी गाड़ी की जीपीएस लोकेशन चैक की तो पाया तो यह गाड़ी रात 9 बजकर 6 मिनट से लेकर 8 फरवरी 2023 तक रात 1 बजकर 43 मिनट तक सुरेवाला चौक पर थी। इसके लिए उसकी दूसरी गाड़ी जिसका ड्राइवर मुन्नालाल यादव व तीसरी गाड़ी जिस पर सुरेंद्र यादव तैनात था, की लोकेशन भी वहीं मिली। तीनों गाड़ियों ने आस पड़ोस के गांवों के ही है।

भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव: किरण चौधरी बोली- इस पर किसकी क्या सोच, उन्हें फर्क नहीं पड़ता; क्षेत्र में विकास नहीं

तीनों ने मिलकर चुराया दूध

अच्छेलाल ने अन्य ड्राइवरों से मिलकर 6155.06 लीटर हाई फैट दूध का सुरेवाला चौक पर गबन किया है। दूध चोरी होने पर कंपनी ने उसके ऊपर 18 लाख 77 हजार 293 रुपये का हर्जाना डाल दिया है। इसलिए उसे पैसे की रिकवरी करवाई जाए। हिसार की उकलाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जीटी बनाम सीएसके, आईपीएल 2023 लाइव स्ट्रीमिंग विवरण: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटन्स कब और कहां देखें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *