भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव: किरण चौधरी बोली- इस पर किसकी क्या सोच, उन्हें फर्क नहीं पड़ता; क्षेत्र में विकास नहीं

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी।

कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री एवं हरियाणा के तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव एक साथ नहीं होंगे, क्योंकि विधानसभा के चुनाव का समय लोकसभा चुनाव के निर्धारित समय के बाद भी बचा रहेगा। ऐसे में भाजपा नहीं चाहेगी कि बचे हुए छह: महीने पहले चुनाव करवाए।

गेहूं खरीद आज से: 26 गेहूं खरीद केंद्र बनाए, बिक्री के लिए पाेर्टल पर पंजीकरण जरूरी

भिवानी में पत्रकार वार्ता में किरण चौधरी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भिवानी-महेंगद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट पर श्रुति चौधरी उम्मीदवार होगी। अब कोई इस संसदीय सीट से उम्मीदवार को लेकर क्या कहता है, इससे वे इत्तफाक नहीं रखती।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के भिवानी में 2 अप्रैल से 5 अप्रैल तक के चार दिवसीय दौरे को लेकर किरण चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को हर माह भिवानी में आना चाहिए, ताकि भिवानी का विकास हो सकें। यहां की सडक़ों में सुधार हो तथा नहरों में पानी पहुंच सकें।

किरण चौधरी ने कहा कि उनके तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव बापोड़ा की नहर में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर दो-तीन से इतना अधिक पानी आया कि पानी ओवरफ्लो हो गया तथा किसानों की तैयार फसल पानी से पानी से लबालब हो गई। जबकि इससे पूर्व इस क्षेत्र के लोग एक हजार से 1200 रुपए टैंकर लेकर पानी खरीदकर पीने को मजबूर थे।

किरण चौधरी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि राहुल गांधी के परिवार ने देश के लिए जो बलिदान दिए है, उनको देश भुला नहीं सकता। मान हानि के मामले में जिस प्रकार से उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से सजा दी गई तथा रातो-रात उन्हे निवास खाली करने का नोटिस दिया गया। यह भाजपा की बौखलाहट है।

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा लोकतांत्रिक रूप से स्थापित विभिन्न संस्थानों को भी बर्बाद करने पर तुली है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़ क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर ओलावृष्टि व बेमौसमी बारिश से खराब फसलों का मुआयना कर चुकी है। किसानों को बड़े स्तर पर नुकसान हुआ है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *