महंगाई व भष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन:: कांग्रेसी नेता बोले मोदी सरकार गरीबी नहीं, बल्कि गरीबों को इस देश से हटाना चाहती है

 

  • -12 स्थित जिला मुख्यालय के समक्ष सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।ढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी लगाने के विरोध में शुकऱ्वार को कांग्रेस ने पऱ्दर्शन किया। जिले के कांग्रेसी नेताओं ने सेक्टर-12 स्थित जिला मुख्यालय के समक्ष सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
  • इस दौरान कांग्रेसी नेता ‘सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिंदाबाद नारे लगा रहे थे। इस दौरान पूर्व विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक रघुवीर तेवतिया, लखन सिंगला, विजय प्रताप सिंह आदि नेताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने तानाशाही की सभी हदें तोड़ दी है। ईडी सहित अन्य जांच एजेंसियों को कठपुतली बनाकर सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा आज पेट्रोल-डीजल, सीएनजी, रसोई गैस सिलेंडर सहित आटा, दाल, तेल के साथ-साथ घरेलू उपयोग की वस्तुओं के दाम बेतहाशा बढ़ रहे है। दूध और पनीर तक को सरकार ने जीएसटी के दायरे में ला दिया है। इससे लोगों के समक्ष अपने परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो गया है।

टॉप टेक समाचार 5 अगस्त: Apple iPhone पर भारी छूट, सैमसंग ने अपने बजट फोन को सस्ता किया, और भी

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को इस देश से हटाना चाहती है। इसलिए महंगाई बढ़ा रही है। जबकि भ्रष्टाचार की बात की जाए तो आठ सालों में जितने घोटाले हुए हैं, वे किसी से छिपे नहीं हैं। लेकिन भाजपा सरकार इन मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए विपक्षी नेताओं पर जांच एजेंसियों का शिकंजा कसवा रही है। उन्होंने कहा देशभक्ति की बात करने वाले भाजपाइयों ने तिरंगे को भी नहीं छोड़ा और इसकी आड़ में भी धन उगाही की जा रही है। 25 रुपए में तिरंगा स्कूलों, कंपनियों, राशन डिपो पर लोगों को जबरन दिया जा रहा है। इससे भाजपा सरकार की ओछी मानसिकता का पता चलता है।

नए गोपनीयता विधेयक को सीमा पार डेटा प्रवाह, क्रिप्टो और अधिक को संबोधित करने की आवश्यकता है: विशेषज्ञ

कांग्रेसी नेताओं ने कहा अब इस सरकार के दिन लद चुके हैं। इसलिए वह इस प्रकार के हथकंडे अपनाकर कांग्रेसियों का मनोबल कमजोर करना चाहती है। लेकिन कांग्रेस पार्टी चट्‌टान की तरह मजबूत है। भाजपा सरकार के इन हथकंडों से डरने वाली नहीं है बल्कि और मजबूती से इस सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
OnePlus Nord 20 SE चुपचाप लॉन्च हुआ अब तक का सबसे सस्ता OnePlus: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *