OnePlus Nord 20 SE चुपचाप लॉन्च हुआ अब तक का सबसे सस्ता OnePlus: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

आखरी अपडेट: अगस्त 05, 2022, 14:32 IST

ऐसा लगता है कि OnePlus Nord 20 SE को केवल यूएस में ही लॉन्च किया गया है।

वनप्लस नॉर्ड 20 एसई भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध ओप्पो ए77 4जी जैसे ही स्पेसिफिकेशन के साथ आता है।

OnePlus ने इस हफ्ते की शुरुआत में न्यूयॉर्क शहर में एक इवेंट के दौरान अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप OnePlus 10T 5G लॉन्च किया था। OnePlus 10T 5G लॉन्च के ठीक बाद, स्मार्टफोन निर्माता ने चुपचाप एक नया OnePlus Nord स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम OnePlus Nord 20 SE है जो ब्रांड का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। आइए एक नजर डालते हैं कि वनप्लस नॉर्ड 20 एसई क्या ऑफर करता है:

गोवंश गौशाला सेवा संघ करनाल का प्रदर्शन: बोले- गौशाला चलाना हुआ मुश्किल, प्रतिदिन प्रति गाय 50 रुपए दे सरकार

OnePlus Nord 20 SE की कीमत और उपलब्धता

वनप्लस नॉर्ड 20 एसई ऐसा लगता है कि अभी के लिए केवल संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएस) में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन की कीमत 199 डॉलर (करीब 15,700 रुपये) है, जो इसे सबसे किफायती बनाता है वनप्लस दुनिया भर में डिवाइस। स्मार्टफोन को फिलहाल यूएस में अलीएक्सप्रेस पर लिस्ट किया गया है और इसकी बिक्री 12 अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है।

हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत खेल परिसरों में खिलाडिय़ों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा

OnePlus Nord 20 SE स्पेसिफिकेशंस

विनिर्देशों के संदर्भ में, OnePlus Nord 20 SE को 6.56-इंच HD + LCD डिस्प्ले के साथ वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ जोड़ा गया है। OnePlus Nord 20 SE को 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, OnePlus Nord 20 SE को एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सामने की तरफ, नया वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन 8-मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर के साथ आता है।

लघु सचिवालय के पास वीटा बूथ के नजदीक स्वयं सहायता समूह ने लगाया तिरंगा झण्डा वितरित स्टाल

ऐसा लगता है कि OnePlus Nord 20 SE को केवल यूएस में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन ओप्पो ए77 4जी के समान विनिर्देशों के साथ आता है जो कि . में उपलब्ध है भारत 15,499 रुपये की कीमत के लिए। यह ज्ञात नहीं है कि OnePlus Nord 20 SE को भारत में अलग से लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अगर आप डिवाइस में रुचि रखने वाले किसी व्यक्ति को चाहते हैं, तो आप Oppo A77 4G देख सकते हैं।

फरीदाबाद में ह्यूमन ट्रैकिंग का केस: 15 दिन के मासूम का 2 लाख में सौदा; NGO संचालिका और उसके साथी को पकड़ा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *