हांसी डबल मर्डर आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़: राजस्थान में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरे को सिर में चोट; 5 गिरफ्तार

हरियाणा के हांसी की पुलिस ने आदर्श नगर निवासी बंटी की पत्नी सुप्रिया और मां गीता यादव का मर्डर कर फरार हुए 5 बदमाशों को राजस्थान के नीम राणा क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक आरोपी गज्जू पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोनू उर्फ रोमियो वासी आदर्श नगर हांसी, सचिन वासी अंबेडकर कॉलोनी हांसी, अमरजीत वासी भाटिया कॉलोनी हांसी, रिंकू वासी सैनीपुरा,गज्जू निवासी नीमराणा भिवाड़ी राजस्थान के रूप में हुई।

वन महोत्सव में डीसी बोले:: मानव जीवन और पर्यावरण संतुलन स्थापित करने में वृक्षों का महत्वपूर्ण योगदान, इसलिए हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं

ऐसे हुई गिरफ्तारी

एसपी नितिका गहलोत ने बताया कि पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों का काबू किया। इस शूट आउट में एक आरोपी को गोली लगी। आरोपियों ने पहले पकड़े जाने के डर से पुलिस के ऊपर गोली चलाई। जवाब में हांसी पुलिस के पुलिस कर्मियों ने भी गोली चलाई। जिसमें एक आरोपी गज्जू घायल हो गया। सचिन को सिर पर चोट लगी है। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इनके कब्जे से 6 अवैध असला व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए तथा बंटी से छिनी गई गाड़ी पोलो तथा 3 मोबाइल फोन बरामद हुए है। पुलिस टीम पर गोली चलाने के आरोप में आरोपियों पर नीमराणा में धारा 307 का पर्चा दर्जा करवाया गया।

मर्डर के कारणों का अभी खुलासा नहीं

एसपी ने बताया कि मोनू बंटी और कालू गुर्जर को जानता था। मोनू और बंटी एक ही कालोनी में रहते हैं। बंटी की पत्नी सुप्रिया और मां गीता यादव को मारने की वजह का खुलासा तभी हो सकेगा, जब इन्हें राजस्थान से लाया जाएगा। आने के बाद ही तसल्ली से पूछताछ की जाएगी।

OnePlus Nord 20 SE चुपचाप लॉन्च हुआ अब तक का सबसे सस्ता OnePlus: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

ये था मामला

हांसी की आदर्श नगर में बंटी की पत्नी और मां को गुरुवार सुबह मोनू और उसके साथियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी थी। बंटी और मोनू में किसी प्लाट को लेकर विवाद था, क्योंकि बंटी प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। बंटी ने अपने दोनों बच्चों के साथ छिपकर जान बचाई। इसके बाद आरोपियों ने शुक्रवार सुबह सुरजीत गुर्जर के पांव पर भी गोली चलाई। सुरजीत को अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में कंप्रेसर फटने से मौत: रामनगर में टायर पंक्चर की दुकान में ब्लास्ट; मिस्त्री चपेट में आया, बेटा बाल-बाल बचा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *