भिवानी में कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी बोलीं-: मैं रात को CM बनकर नहीं सोती, चौटाला का स्वागत कर खट्‌टर, भूपेंद्र और दीपेंद्र पर कटाक्ष

 

हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीति उफान पर है। नेता कहीं जीत के लिए तो कहीं अपने विरोधियों पर हमलावर हैं। भिवानी आवास पर पहुंची कांग्रेस नेत्री किरण ने ओपी चौटाला का स्वागत करते हुए सीएम मनोहर लाल के साथ भूपेंद्र व दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर कटाक्ष किया। कहा कि मैं रात को सीएम बनकर नहीं सोती।

किसानों के पास अंतिम मौका: आज 75% अनुदान पर समर मूंग बीज के लिए करें आवेदन, जिले में वितरित होगा 200 क्विंटल बीज

अब इसे राजनीति की रणनीति कहें या विरोधी को चित करने का दाव-पेंच। भाजपा के साथ खुद कांग्रेस की गुटबाजी कि हर कोई किरण चौधरी को घेरने में लगा है। क्योंकि एक तरफ भिवानी आकर सीएम मनोहर लाल किरण को दिन में तारे दिखाने की बात कहते हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस में ही हुड्डा गुट भी आएदिन भिवानी में आकर शक्ति प्रदर्शन करता है।

अपने आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किरण चौधरी।

अपने आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किरण चौधरी।

भिवानी में गंदगी के ढेर
इसको लेकर भिवानी पहुंची किरण चौधरी ने एक एक को करारा जवाब दिया है। सबसे पहले किरण चौधरी ने कहा कि 10 सालों से भिवानी का हाल बहुत बुरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि भिवानी में गंदगी के ढेर लगे हैं, लोग सीवरेज का गंदा व जहरीला पानी पीने को मजबूर हैं। सड़कें टूटी पड़ी हैं, भ्रष्टाचार चरम पर है और कानून व्यवस्था ठप पड़ी है।

जीत हार जनता के हाथ, जनता चाहेगी तो सेवा करुंगी
किरण चौधरी ने सीएम मनोहर लाल द्वारा दिन में तारे दिखाने पर कहा कि वो वो मनोहर लाल का सीएम होने के नाते सम्मान करती हैं। पर जीत हार जनता के हाथ में है। जनता चाहेगी तो वो सेवा करेंगी, वरना घर बैठ जाएंगी। उन्होंने भाजपा के साथ कांग्रेस नेताओं के पीछे पड़ने पर कहा कि जिसका वजूद होता है, उसके साथ ऐसा होता है।

अंबाला में 22 वर्षीय युवती लापता: बीकॉम के बाद कर रही थी IELTS; सेंटर से छुट्‌टी के बाद नहीं लौटी घर

10 साल में हमारी सड़क तो बनाई नहीं
उन्होंने पूर्व सीएम ओपी चौटाला के बयान पर कहा कि ओपी चौटाला कांग्रेस में आते हैं तो उनका स्वागत है। वहीं, कुछ रोज पहले भिवानी आकर दीपेंद्र हुड्डा द्वारा भिवानी में आइएमटी बनाने के दावे पर चुटकुले अंदाज में कहा कि 10 साल हमारी सड़क तो बनाई नहीं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *