अंबाला में 22 वर्षीय युवती लापता: बीकॉम के बाद कर रही थी IELTS; सेंटर से छुट्‌टी के बाद नहीं लौटी घर

 

हरियाणा के अंबाला में 22 वर्षीय युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वह कल सुबह घर से कोचिंग के लिए IELTS सेंटर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। युवती के परिजनों ने अपने स्तर पर हर जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। नग्गल थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ऐलान: कोविड वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाने वाले को मिलेगा हेल्थ सप्लीमेंट; दिशा-निर्देश दिए

गांव पंजौला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी B.COM तक पढ़ी-लिखी हुई है। गांव नन्यौला में IELTS कर रही थी। शनिवार सुबह 10 बजे उसकी बेटी सेंटर के लिए घर से निकली थी, लेकिन छुट्‌टी के बाद वापस नहीं लौटी।

सेंटर से 3 बजे निकली, मोबाइल आ रहा बंद
काफी देर इंतजार करने के बाद वह अपनी बेटी को देखने के लिए सेंटर गया। यहां सेंटर बंद मिकला। इसके बाद उसने सेंटर के स्टाफ से अपनी बेटी के बारे में पूछा, तो पता चला कि उसकी बेटी दोपहर बाद 3 बजे सेंटर से चली गई थी। युवती का मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है। पिता ने पुलिस को बेटी की तलाश करने की गुहार लगाई। नग्गल थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

अंबाला में 22 वर्षीय युवती लापता: बीकॉम के बाद कर रही थी IELTS; सेंटर से छुट्‌टी के बाद नहीं लौटी घर
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *