हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ऐलान: कोविड वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाने वाले को मिलेगा हेल्थ सप्लीमेंट; दिशा-निर्देश दिए

हरियाणा में कोविड वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाने वालों को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने निशुल्क हेल्थ सप्लीमेंट्री देने का ऐलान किया है। हरियाणा एकमात्र ऐसा राज्य होगा जहां तीसरी डोज लगवाने वालों को फ्री हेल्थ सप्लीमेंट्री मिलेगी। स्वास्थ्य मंत्री ने इसके लिए स्वास्थ्य विभाग को भी दिशा-निर्देश भी दे दिए हैं।

आईपीएल 2023, एमआई बनाम सीएसके: ट्रिस्टन स्टब्स को आउट करने के लिए ड्वेन प्रिटोरियस और रुतुराज गायकवाड़ को देखें

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में 100 फीसदी लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी है। अब कोविड का खतरा फिर बढ़ने लगा है। कोविड के खतरे को भांपते हुए लोगों को वैक्सीनेशन के लिए आगे आना चाहिए।

जिले में एक्टिव केस की संख्या 48 पहुंची
अंबाला जिले में शनिवार को 19 नए मरीजों को कोविड की पुष्टि की है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 48 पहुंच गई है। जिले में अभी तक 42 हजार 938 मरीजों को कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 542 मरीज कोविड के चलते दम तोड़ चुके हैं।

फतेहाबाद में DC ने करायी 2 भाइयों पर FIR: भाखड़ा डेम विस्थापितों के लिए आरक्षित आबादी क्षेत्र में किया अवैध निर्माण

विज बोले- कांग्रेस का काम प्रजातंत्र को बदनाम करना
तमिलनाडु के कांग्रेस के जिला प्रमुख को आड़े हाथों लेते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस का काम प्रजातंत्र को बदनाम करने का है। कांग्रेस न तो संविधान को मानती है और न कानून को।
विज ने AIMIM के प्रमुख ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें आतंकवादी बता डाला।

बता दें कि ओवैसी ने कहा था कि aदेश का पहला आतंकवादी नाथू राम गोडसे है, जिसने महात्मा गांधी को मारा था। इस पर विज ने कहा कि जो सारा समय आतंकवादियों में रहता हो उसे हर आदमी आतंकवादी ही नजर आएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
नूंह में CIA ने बचाई 32 गायों की जान: पुलिस को देख भागे गोतस्कर, बंद बॉडी ट्रक में ले जा रहे थे गोवंश

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *