ओमप्रकाश चौटाला के बयान पर धनखड़ ने ली चुटकी: झज्जर में BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले- कांग्रेस से मेल नहीं खाता इनेलो का DNA

हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के उस बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने चुटकी ली है, जिसमें चौटाला ने भाजपा के खिलाफ सभी विपक्षी दलों को एकजुट होने का संदेश दिया है। इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस और इनेलो का डीएनए अलग-अलग है, जोकि आपस में मेल नहीं खाता। धनखड़ ने कहा कि इनेलो भाजपा के साथ तो आ सकती है, लेकिन कांग्रेस के साथ कतई नहीं।

प्रीमियर लीग: आर्सेनल ने मैनचेस्टर सिटी को बांह की लंबाई के भीतर छोड़ने के लिए लिवरपूल द्वारा बड़ी जीत से इनकार किया

धनखड़ झज्जर के गांव डीघल में अमित डीघल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने न सिर्फ अमित डीघल के कार्यालय का उद्घाटन किया, बल्कि अमित डीघल की तरफ से उन छात्राओं को साइकिल भी वितरित की, जोकि गांव से कई-कई किलोमीटर दूर स्कूल-कॉलेज में पढ़ने जाती हैं। इस दौरान उन्होंने जेजेपी छोड़ने वाले करीब 5 दर्जन कार्यकर्ताओं को भाजपा में भी शामिल कराया।

विपक्ष के बहकावे में आकर फसल नष्ट न करें किसान
बाद में मीडिया से रूबरू होकर धनखड़ ने किसानों से आह्वान किया कि वह विपक्ष के बहकावे में आकर अपनी फसलों पर ट्रैक्टर न चलाएं। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए कांग्रेस के वही नेता 50 हजार रुपए प्रति एकड़ मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं, जिनके कार्यकाल में किसानों को ढाई-ढाई रुपए के चेक मुआवजे के रूप में दिए जाते थे।

बर्बाद फसलों की गिरदावरी जरूर कराएं किसान
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ की राजनीति की है। मध्यप्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी की बात कहकर सत्ता हथियाई थी। लेकिन, बाद में कांग्रेस अपने वादे से मुकर गई। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि वह अपनी बर्बाद फसलों की गिरदावरी जरूर कराएं।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ऐलान: कोविड वैक्सीन की तीसरी डोज लगवाने वाले को मिलेगा हेल्थ सप्लीमेंट; दिशा-निर्देश दिए

क्योंकि मुआवजा गिरदावरी और सर्वे से ही मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि देश में किसानों को सबसे ज्यादा मुआवजा हरियाणा में ही सरकार दे रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्रैफिक व्यवस्था भी कैमरों से जुड़ेगी: कैंट में लगेंगे 485 सीसीटीवी, चेहरा अपराधियों से मेल खाते ही अलर्ट जारी करेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *