भारत बनाम श्रीलंका दूसरा वनडे लाइव स्कोर: भारत की निगाहें एक और जीत पर

 

गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में मंगलवार, 10 जनवरी, 2023 को भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे क्रिकेट मैच के दौरान विराट कोहली ने अपना शतक जड़ा। (पीटीआई फोटो/स्वपन महापात्रा)

एचएस प्रणय मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

शीट एंकर कोहली राख से उगता है

विराट कोहली अपनी आस्तीन पर अपना दिल पहनते हैं। 10 दिसंबर को उन्होंने वनडे में अपने 25 पारियों के लंबे शतक के सूखे को खत्म किया, लेकिन कुछ कमी थी। यह कोहली की ओर से एक मातहत उत्सव था। शायद इसलिए कि वह ईशान किशन का दिन था, जिन्होंने अपने दोहरे शतक से सभी की धज्जियां उड़ा दीं। ठीक एक महीने बाद ट्रेडमार्क कोहली उत्सव वापस आ गया था। ड्रेसिंग रूम की ओर एक उंगली, हवा में उछाल और उसके मुंह से कुछ विशेषण। हां, कोहली गुवाहाटी में अपने ला डेसीमा को पूरा करने के दौरान अपने तत्व में थे। यह 10वां था कोहली ने अपने वनडे करियर में एक के बाद एक शतक बनाए हैं।

कोहरा बढऩे व दृश्यता कम होने से बढ़ जाती है सडक़ दुघर्टना : उपायुक्त डॉ मनोज कुमार

कोहली ने अपना 45वां एकदिवसीय शतक बनाया जिससे भारत ने गुवाहाटी में अपनी श्रृंखला के पहले मैच में श्रीलंका को 67 रन से हराया। कोहली ने 87 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली, जिसमें 12 चौके और एक छक्का शामिल था। किसी भी तरह से, यह भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक की हावी पारी थी, लेकिन “शीट एंकर कोहली” वापस आ गया था। रोहित शर्मा और शुभमन गिल के 143 रन के शुरुआती विकेट स्टैंड ने उन्हें खुद को खेलने के लिए एक सही मंच दिया, लेकिन उन्होंने गति जारी रखी और श्रीलंकाई ने भी उन्हें दो बार ड्रॉप करके नए साल का तोहफा दिया। दासुन शनाका के खिलाफ मिड-विकेट पर उनका बेपरवाह फ्लिक, कसुन राजिथा के खिलाफ उनका रैम्प शॉट या वह आसानी जिसमें वह उन अंतरालों को ढूंढ रहे थे, और क्रीज पर उनके साथ, भारत फिर से आश्वस्त दिख रहा था।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

“एक चीज़ जो मैंने सीखी वह थी हताशा आपको कहीं नहीं ले जाती। खेल अभी भी बहुत सरल बना हुआ है। यह तब होता है जब हम अपने स्वयं के लगाव, अपनी इच्छाओं, अपने स्वयं के लगाव के साथ चीजों को जटिल करना शुरू करते हैं, जो हम लोगों के दृष्टिकोण से बनते हैं, न कि हम कौन थे जब हमने बल्ला या गेंद उठाई थी जब हमने खेलना शुरू किया था। मुझे लगता है कि जब वह नजरिया बदल जाता है, तो आप खुद को एक ऐसे स्थान पर रखना शुरू कर देते हैं, जहां सब कुछ नीचे की ओर बढ़ता रहता है, ”कोहली ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *