बीसीसीआई सचिव शाह बहरीन में पाकिस्तान के एशिया कप की मेजबानी के अधिकारों पर फैसला करने के लिए एसीसी बैठक में भाग लेने के लिए

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह बहरीन के लिए रवाना हो गए हैं, जहां पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी के कहने पर एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की एक आपात बैठक बुलाई गई है, ताकि पाकिस्तान के एशिया कप की मेजबानी के अधिकारों के भाग्य का फैसला किया जा सके।

बीसीसीआई के सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान में सितंबर में एशिया कप होने की संभावना कम ही है।

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत की फिरकी की धमक को नकारने के लिए ऑस्ट्रेलिया डॉक्टर्ड पिचों पर अभ्यास करता है

यदि ऐसा होता भी है, तो टूर्नामेंट को या तो यूएई में स्थानांतरित कर दिया जाएगा, जिसमें पीसीबी मेजबानी के अधिकार को बरकरार रखेगा या श्रीलंका दूसरा विकल्प हो सकता है।

जय एसीसी बैठक के लिए बहरीन में हैं। बीसीसीआई का रुख नहीं बदलेगा। हम पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेंगे क्योंकि हमें सरकार से आगे बढ़ने की अनुमति नहीं मिली है, ”बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा।

यह भी समझा जाता है कि हाल ही में पेशावर में हुए बम धमाकों ने पाकिस्तान में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने को लेकर सुरक्षा चिंताओं को फिर से बढ़ा दिया है।
पिछले साल दिसंबर में, एसीसी अध्यक्ष शाह ने महाद्वीपीय निकाय का कार्यक्रम जारी किया था और एशिया कप के आयोजन स्थल का उल्लेख नहीं किया था।

इसके कारण सेठी ने शाह पर “एकतरफा निर्णय” लेने का आरोप लगाया, एक आरोप जिसे एसीसी ने आधिकारिक तौर पर यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यात्रा कार्यक्रम पर सिफारिशें मांगने के लिए पीसीबी को बार-बार ईमेल अनुत्तरित हो गए।

कैथल के सीवन में लोगों की बैठक: नगरपालिका का दर्जा खत्म करने की मांग ने पकड़ा जोर; आंदोलन के लिए कमेटी गठित

पिछले साल अक्टूबर में, शाह, जो बीसीसीआई के सुप्रीमो भी हैं, ने आधिकारिक तौर पर मीडिया को बताया था कि भारत पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगा।
तत्कालीन पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने तब धमकी दी थी कि पाकिस्तान इस साल के 50 ओवर के विश्व कप के लिए भारत की यात्रा नहीं करेगा।

जींद की प्रिया मलिक बनी भारत केसरी: पंजाब के होशियारपुर में जीता कुश्ती का दंगल, खेल स्कूल निडानी की खिलाड़ी .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *