हिसार दूरदर्शन का मामला संसद में उठेगा: हिसार में दीपेंद्र हुड्‌डा का सरकार पर वार; वाट्सऐप मैसेज पढ़ने पर CM पर चुटकी ली

हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा।

हरियाणा के हिसार में दूरदर्शन बंद करने पर धरना दे रहे कच्चे कर्मचारियों को शुक्रवार को राज्यसभा दीपेंद्र हुड्डा ने उनके बीच पहुंच कर समर्थन दिया। दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा की संस्कृति को बढ़ावा देने में हिसार दूरदर्शन का सबसे बड़ा योगदान रहा है, लेकिन सरकार ने हिसार दूरदर्शन को बंद कर दिया है। हरियाणा देश का पहला राज्य है। जिसका अब अपना दूरदर्शन का केंद्र नही है। अब अगले हिसार दूरदर्शन का मुद्दा सप्ताह संसद में उठाया जाएगा।

टीचर को जातिसूचक शब्द कहे: सेक्टर 18 मॉडल की प्रिंसिपल राज बाला पर गंभीर आरोप; पीड़ित टीचर मांग रही इंसाफ; SSP को शिकायत

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वर्तमान समय में अर्धसैनिक बल की नौकरी पुरानी पेंशन स्कीम में नही आती है। बीते दिन संसद में सवाल उठाया था कि पैरा मिलिट्री बल के जवानों को भी पुरानी पेंशन स्कीम का लाभ मिलना चाहिए। वही हरियाणा के कर्मचारियों को कांग्रेस पार्टी पहले ही वादा कर चुकी है कि अगर 2024 में कांग्रेस सरकार आती है तो ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।

सीएम के वॉट्सऐप मैसेज पर चुटकी

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के वॉट्सऐप के मैसेज पढ़कर बयान दिया जाने पर चुटकी लेकर दीपेंद्र ने कहा कि वॉट्सऐप के मैसेज पर ज्यादा ध्यान ना की बजाय धरातल पर उतरकर विचार विमर्श करे। राजस्थान,पंजाब में यह योजना लागू की गई तो हरियाणा में भी पुरानी पेंशन योजना लागू की जा सकती है।

नूरवाला में छह दमकल ने 20 चक्कर लगाए: आग से पुराना विदेशी कपड़े का स्टॉक जला, पांच घंटे में बुझाई

एयरपोर्ट की आड़ में जमीन घोटाला

हिसार एयरपोर्ट मुद्दे पर बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इंटर नेशनल एयरपोर्ट की आड़ में जमीन खरीद-बेच का घोटाला हुआ है। हिसार एयरपोर्ट को लेकर बयान बाजी तो ऐसी की जा रही है जैसे प्रतिदिन राकेट उड़ रहे है। उन्होंने कहा कि सरकार जांच करवाएं कि एयरपोर्ट के आसपास जमीनों की खरीद-फरोख्त किसने की है और किसको सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। अगर सरकार जांच नही करवाती तो कांग्रेस सरकार आने पर इस मामले की जांच होगी।

 

खबरें और भी हैं…

.बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी: भारत की फिरकी की धमक को नकारने के लिए ऑस्ट्रेलिया डॉक्टर्ड पिचों पर अभ्यास करता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *