बांग्लादेश के सिद्दीकुर रहमान डीजीसी ओपन में आरडी 1 की बढ़त लेने के लिए परिचित पाठ्यक्रम का उपयोग करते हैं

 

दिल्ली गोल्फ कोर्स के लेआउट से परिचित होना डीजीसी ओपन में एक बड़ा फायदा साबित हुआ। पहले दौर के बाद, बांग्लादेश के सिद्दीकुर रहमान – गोल्फ़ कोर्स में लगातार खिलाड़ी जहां उन्होंने अपने दो एशियाई टूर खिताबों में से एक जीता – ने सात-अंडर 65 के बोगी-मुक्त दौर के साथ अपने नवीनतम झुकाव की शुरुआत की जिसने उन्हें दो शॉट की बढ़त दिला दी। $ 750,000 घटना में।

रोहतक में छीना-झपटी: बाजार में गए युवक से मोटरसाइकिल व खेत में गई महिला से कानों की बाली छीनी

राशिद खान, जो उस दिन सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय थे, ने गोल्फ के दिग्गज गैरी प्लेयर द्वारा फिर से डिजाइन किए गए लेआउट पर कोई भी शॉट छोड़ने से परहेज किया। उनके 67 ने उन्हें थाईलैंड के डिफेंडिंग चैंपियन नितिथोर्न थिपोंग और फिलिपिनो जस्टिन क्विबन के साथ दूसरे स्थान पर रखा, जिन्होंने पिछले साल के संस्करण में करियर का सर्वश्रेष्ठ पांचवां स्थान हासिल किया था।

सिद्दीकुर ने 2013 में डीजीसी में हीरो इंडियन ओपन जीता था, जबकि राशिद ने बांग्लादेशी गोल्फर से आगे यहां सेल-एसबीआई ओपन जीता था। वेन्यू पर सिद्दीकुर के कंफर्ट लेवल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 16 स्टार्ट में 13 टॉप-10 फिनिश किए हैं। एक जीत के अलावा, वह यहां चार उपविजेता रहे हैं।

“मुझे प्यार है दिल्ली गोल्फ क्लब कोर्स और मैंने हमेशा यहां कुछ अच्छे परिणामों के साथ खेलने का आनंद लिया है, जिसमें एक जीत भी शामिल है। तो, यह एक शानदार दिन था। मैं वास्तव में अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं और साथ ही मैं अच्छी तरह से डाल रहा हूं, “सिद्दीकुर, जिन्होंने अपने अंतिम सात होल में पांच बर्डी के साथ प्रभावशाली अंदाज में अपना दौर खत्म करने से पहले पहले और आठवें होल में बर्डी की थी, ने कहा।

जींद में 11वीं की छात्रा लापता: नहर किनारे मिले बैग में मिला नोट; लिखा- बीमारी का इलाज नहीं हुआ, मर रही हूं

राशिद को पिछले कुछ महीनों में पीठ की चोट के रूप में कुछ विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था। “मुझे नवंबर के आसपास चोट लगी थी और उसके बाद, मैंने अपना स्पर्श खो दिया था इसलिए मैं अपनी पीठ के कारण शॉट मारने से वास्तव में डर रहा था। मुझे अपनी स्विंग में थोड़ा बदलाव करना पड़ा।’

“बैक नाइन पर, मैंने पहले में एक अच्छा बर्डी बनाया और फिर आखिरी तीन बर्डी के साथ फिनिश करना शानदार रहा। इससे आपको आत्मविश्वास मिलता है और मुझे यही चाहिए था।

छह खिलाड़ी 68-68 का कार्ड खेलकर पांचवें स्थान के लिए बराबरी पर रहे। इस समूह में एक अन्य भारतीय एस चिक्कारंगप्पा शामिल थे, जो पिछले सप्ताह थाईलैंड में छठे स्थान पर रहे थे और भारतीय-अमेरिकी गोल्फर वरुण चोपड़ा भी शामिल थे।
चार खिलाड़ी 3-अंडर में 11वें स्थान पर रहे। कुल मिलाकर, 40 खिलाड़ियों ने बराबरी का शॉट लगाया और एसएसपी चौरसिया सहित अन्य 16, जिन्होंने डीजीसी में तीन एशियाई टूर खिताब जीते हैं, ने भी पार 72 का स्कोर किया और 41वें स्थान पर रहे।

.हिसार में महिला मर्डर-लूट केस में ADGP से गुहार: गंगवा गांव के ग्रामीण बोले- पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं; 5-6 लोगों का हाथ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *