रोहतक में छीना-झपटी: बाजार में गए युवक से मोटरसाइकिल व खेत में गई महिला से कानों की बाली छीनी

 

हरियाणा के रोहतक में छीना-झपटी की वारदात बढ़ रही है। शहर के कच्चा बेरी रोड फाटक के पास मीट लेने गए युवक से मोटरसाइकिल छीनने की वारदात सामने आई है। वहीं खेत में गई गांव चांदी निवासी महिला से मोटरसाइकिल सवार युवक जबरन कान की बालियां छीनकर फरार हो गया।

रोहतक में छीना-झपटी: बाजार में गए युवक से मोटरसाइकिल व खेत में गई महिला से कानों की बाली छीनी

रोहतक की जेपी कॉलोनी निवासी जीवन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मीट मार्केट से पहले रेलवे लाइन के साथ नजदीक कच्चा बेरी रोड फाटक के पास मीट लेने के लिए आ रहा था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका मोटरसाइकिल रुकवा लिया। इसके बाद उक्त व्यक्ति जबरन उसका मोटरसाइकिल छीन लिया।

मामला दर्ज
जब तक जीवन कुछ समझ पाता, उससे पहले आरोपी वहां से फरार हो चुका था। इसके पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

महिला के कानों के बाली छीनी
गांव चांदी निवासी लक्ष्मी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह घडौठी व चांदी रोड पर नहर के पुल के पास हरा चारा काट रही थी। तभी एक अज्ञात व्यक्ति आया। उस व्यक्ति ने महिला के सोने के कानों के बाले जबरन छीन लिए। आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चांदी इंद्रगढ़ की तरफ फरार हो गया। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
गृह मंत्री से मिले किसान नेता गुरनाम चढूनी: अंबाला-शामली हाईवे समेत कई मुद्दे रखे; विज ने हल निकालने का आश्वासन दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!