जींद में 11वीं की छात्रा लापता: नहर किनारे मिले बैग में मिला नोट; लिखा- बीमारी का इलाज नहीं हुआ, मर रही हूं

 

 

हरियाणा के जींद जिले के नरवाना क्षेत्र में से गुजर रही भाखड़ा ब्रांच नहर के किनारे एक स्कूली छात्रा का बैग और नोट मिला है। नोट में छात्रा ने लिखा है कि वह अक्सर बीमार रहती है और उसका इलाज नहीं हो पा रहा। इसलिए परेशान होकर वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही है। अब पुलिस द्वारा छात्रा की नहर में तलाशी के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है।

बांग्लादेश के सिद्दीकुर रहमान डीजीसी ओपन में आरडी 1 की बढ़त लेने के लिए परिचित पाठ्यक्रम का उपयोग करते हैं

जानकारी के मुताबिक गांव डूमरखां की छात्रा कॉफी नरवाना के स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार को कॉफी स्कूल के लिए निकली लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। गांव डूमरखां कलां के पास ही भाखड़ा ब्रांच नहर किनारे कॉफ़ी का स्कूल बैग मिला। लोगों ने बैग को देखा तो उसमे सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें लिखा गया था कि मैं बीमार रहती हूं। जिसका इलाज नहीं हो रहा।

मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं। छात्रा के नहर में कूदने की आशंका मानते हुए पुलिस और ग्रामीणों ने तलाशी अभियान भी चलाया गया लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। साथ तलाशी के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है। सदर थाना के जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि नहर पूल से छात्रा का बैग मिला है। जिसमें नोट भी मिला है। फिलहाल नहर में तलाशी अभियान चलाया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में 2 दुष्कर्मियों को उम्र कैद की सजा: नाबालिग लड़की से किया था गैंग रेप; दोनों पर 20-20 हजार रुपए जुर्माना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *