महिला प्रीमियर लीग: एशले गार्डनर ने गुजरात जायंट्स को बचाए रखा

 

थोड़ी देर हो चुकी थी, लेकिन आखिरकार एशले गार्डनर डब्ल्यूपीएल पार्टी में पहुंचे। गुजरात जायंट्स नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के लिए पूरी तरह से बाहर हो गई, और गुरुवार को उसने दिखाया कि फ्रेंचाइज़ी का उन पर बड़ा दांव लगाना सही क्यों था। गार्डनर की 31 गेंदों में नाबाद 51 रन और 2/19 की मदद से गुजरात जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा।

बांग्लादेश के सिद्दीकुर रहमान डीजीसी ओपन में आरडी 1 की बढ़त लेने के लिए परिचित पाठ्यक्रम का उपयोग करते हैं

स्नेह राणा की अगुआई वाली टीम के लिए यह एक अच्छा बदला था, क्योंकि वे पहले मैच में राजधानियों से हार गए थे। जाइंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 147 रन बनाए। जवाब में कैपिटल्स की टीम 18.4 ओवर में 136 रन पर आउट हो गई।

गार्डनर का अर्धशतक जायंट्स के लिए मैच जिताने वाली पारी साबित हुई। 12 ओवर के बाद उनका स्कोर 2 विकेट पर 64 रन था, लेकिन अगले आठ ओवर में 83 रन बना लिए। गार्डनर ने लौरा वोल्वार्ड्ट (45 गेंदों में 57 रन) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने न केवल रूढ़िवादी शुरुआत में ईंधन डाला, बल्कि जायंट्स को फलने-फूलने में मदद की।

वोल्वार्ड्ट ने गियर बदला और जेस जोनासेन को एक ओवर में 15 रन दिए, जिसमें एक छक्का और दो चौके शामिल थे। एक समय, दक्षिण अफ्रीकी 30 गेंदों पर 26 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था, लेकिन अगले 15 में 31 रन बनाकर आउट हो गया।

पहले ओवर में सोफिया डंकले (4) के हारने के बाद जायंट्स ने रूढ़िवादी रुख अपनाया। हरलीन देओल (33b पर 31 रन) और वोल्वार्ड्ट के बीच 49 रन के स्टैंड ने जहाज को स्थिर कर दिया, लेकिन दोनों ने कई डिलीवरी को चबाया। जब तक माली ने अपने निडर स्ट्रोकप्ले के साथ गति नहीं बदली, तब तक जायंट्स की पारी कहीं नहीं जा रही थी।

हांसी में कबड्‌डी खिलाड़ी 700 इंजेक्शन समेत काबू: पंजाब के खिलाड़ियों के लिए थी स्टेरॉयड की खेप; 200 टीके नशे के मिले

राजधानियों के लिए, जेस जोनासेन (2/38), मरिजैन कप्प (1/24) और अरुंधति रेड्डी (1/25) ने लूट को साझा किया।

जवाब में, शैफाली वर्मा ने तनुजा कंवर के छक्के के साथ शुरुआत की, लेकिन गेंदबाज को आखिरी हंसी तब मिली जब कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज को डिफ्लेक्शन पर बोल्ड कर दिया गया।

अगले में, एलिस कैपसी जल्दी में दिखीं, क्योंकि उन्होंने 11 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली, जिसमें किम गर्थ की गेंद पर दो चौके और माली के पहले ओवर में दो बड़े छक्के लगाए।

पावरप्ले के आखिरी ओवर में खेल गुजरात जायंट्स के पक्ष में गया। राणा ने अपने समकक्ष मेग लैनिंग (15 बी पर 18) को एलबीडब्ल्यू किया और फिर मिक्स-अप ने कैपसी के प्रवास को समाप्त कर दिया।

राजधानियों ने गति खो दी थी, लेकिन अश्विनी कुमारी की सीधी हिट से पहले कप्प (29 गेंदों में 36 रन) ने उनका पीछा किया।

राजधानियाँ 8 के लिए 100 पर पलट रही थीं, लेकिन अरुंधति रेड्डी के पास अन्य विचार थे। ऑलराउंडर ने लंबे हैंडल का कुशलता से इस्तेमाल किया और गति को वापस अपनी टीम की ओर कर दिया। लेकिन किम गर्थ (2/18) ने अरुंधति को कैपिटल्स के प्रतिरोध को समाप्त करने के लिए वापस भेज दिया।

संक्षिप्त स्कोर: गुजरात जायंट्स 147/4 (एशले गार्डनर 51 नाबाद, लौरा वोल्वार्ड्ट 57; जेस जोनासेन 2/38) ने हराया दिल्ली कैपिटल्स 18.4 ओवर में 136 रन पर ऑल आउट (मारिजान कप्प 36, अरुंधति रेड्डी 25; एशले गार्डनर 2/19, किम गर्थ 2/18, तनुजा कंवर 2/28) 11 रन से

गांव बूटान खेड़ी में राजकीय माध्यमिक विद्यालय में समाजसेवी रामफल सैनी के द्वारा पहली कक्षा से लेकर के आठवीं कक्षा के बच्चों को स्कूल बैग भेंट किए .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!