बहादुरगढ़ में कार ने 3 लोगों को रौंदा: 2 की मौत; तीसरे की हालत नाजुक, खेत में काम के बाद सोने जा रहे थे

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। आसौदा थाना पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं शनिवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं।

बहादुरगढ़ में कार ने 3 लोगों को रौंदा: 2 की मौत; तीसरे की हालत नाजुक, खेत में काम के बाद सोने जा रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के जिला सीतामढ़ी के गांव क्लयाण पट्‌टी निवासी प्रदीप कुमार अपने ही गांव के उमेश, सिकंदर, अमीरी लाल, राम इकबाल, लाल बाबू, चंदुराम, इन्द्रीश राइन, जमील राइन, पप्पूराम के साथ एक सप्ताह पहले बहादुरगढ़ के गांव आसंडा में राकेश कुमार के खेत में धान की कटाई करने के लिए आए थे।

सोने जा रहे थे तीनों
काम करके ये सभी मजदूर राकेश के खेत में ही बने कोठड़े में सोने के लिए जा रहे थे। तभी झज्जर-सोनीपत रोड पर सोनीपत की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे चंदूराम, अमीरी लाल व राम इकबाल को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में चंदूराम, अमीरी लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राम इकबाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

पानीपत में मेडिकल स्टोर से 30,000 चोरी: पत्नी के चुनाव प्रचार में गांव गया था दुकानदार; चप्पले छोड़कर भागा चोर

मृतकों की उम्र 25 से 27 साल के बीच
उनके साथ गुजर रहे अन्य लोगों की मदद से तीनों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर राम इकबाल की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। शनिवार को आसौदा थाना पुलिस ने चंदुराम व अमीरी लाल के शव का पोस्टमार्टम कराया। दोनों की उम्र करीब 25 से 27 साल के बीच है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं आसौदा थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक जम्मू निवासी अजय कुमार रैना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.यमुनानगर में सरपंच प्रत्याशी के घर फायरिंग केस: बाल छप्पर के 2 युवक काबू; USA में बैठे बाबू के इशारे पर वारदात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *