पानीपत में मेडिकल स्टोर से 30,000 चोरी: पत्नी के चुनाव प्रचार में गांव गया था दुकानदार; चप्पले छोड़कर भागा चोर

हरियाणा के पानीपत शहर के भारत नगर में एक मेडिकल स्टोर से 30 हजार की नकदी चोरी हो गई है। दुकान संचालक अपनी पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए दुकान बंद कर गांव गया हुआ था। चोर दुकान पर अपनी चप्पले छोड़कर भाग निकला। मामले की सूचना दुकानदार ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पानीपत में मेडिकल स्टोर से 30,000 चोरी: पत्नी के चुनाव प्रचार में गांव गया था दुकानदार; चप्पले छोड़कर भागा चोर

सनौली खुर्द से ब्लॉक समिति पद पर उम्मीदवार है पत्नी
किला थाना पुलिस को दी शिकायत में सलमान ने बताया कि वह गांव झांबा (सनौली खुर्द) का रहने वाला है। उसने भारत नगर कॉलोनी में सुल्तान मेडिकोज के नाम से दुकान संचालित की हुई है। उसने बताया कि उसकी पत्नी डॉ. अर्बिना गांव झांबा और सनौली खुर्द से ब्लॉक समिति पद पर चुनाव लड़ रही है।

भागता हुआ चोर CCTV में कैद।

पत्नी के प्रचार-प्रसार के लिए वह दुकान बंद कर के गांव गया हुआ था। 28 अक्टूबर को उसे दुकान के पड़ोस में दूसरी दुकान संचालक बंटी ने फोन किया। जिसने बताया कि उसके मेडिकल स्टोर दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर वह गांव से शहर दुकान पर आया।

भिवानी पंचायत चुनाव प्रचार के वक्त हादसा: ट्रैक्टर पर बैठे 2 व्यक्तियों की बिजली की चपेट में आकर मौत; सांसद के गांव से मृतक

जहां देखा कि दुकान का शटर दोनों और से उखड़ा हुआ था। दुकान के भीतर घुसा तो देखा कि अंदर की जोड़ी चप्पल पड़ी हुई थी। चेक करने पर सामने आया कि दुकान के गल्ले से 30 हजार की नकदी भी चोरी हो गई है।

दुकान में पड़ी चोर की चप्पले।

दुकान में पड़ी चोर की चप्पले।

मार्निंग वॉक पर निकली महिलाओं ने देखा था चोर
वारदात सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है। मार्निंग वॉक पर निकली कुछ महिलाओं ने बंद दुकान के भीतर कुछ हलचल महसूस गई। इसी दौरान देखा कि दुकान के शटर के नीचे से चोर निकल रहा है। हालांकि महिलाओं ने चोर को पकड़ने की कोशिश भी की। आवाज भी लगाई, मगर तब तक आरोपी वहां से भाग निकला। क्षेत्र में लगे एक सीसीटीवी में चोर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.
यमुनानगर में सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी: मेयर ने पार्षदों के साथ चलाया सफाई अभियान; बोले- आंदोलन राजनीति से प्रेरित

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *