बर्थडे पार्टी में दो युवकों को गोली मारकर घायल करने का मामला

पुलिस ने दो आरोपियों को किया काबू, एक दिन के रिमांड पर

एस• के• मित्तल     
सफीदों,        विगत 17 दिंसबर को गांव मुआना में बर्थडे पार्टी के दौरान कहासूनी होने पर दो युवकों पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया गया। आरोपियों की पहचान गांव रामराय निवासी अमरजीत व गुलाब के रुप में हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से पुछताछ करके वारदात के समय इस्तेमाल की गई मोटरसाईकिल व पिस्तौल बरामद करने का प्रयास किया जाएगा।
बता दें कि संदीप निवासी गोंदर (करनाल) ने 17 दिसंबर को थाना सदर सफीदों में दी शिकायत दी थी कि वह मुआना निवासी अपने मामा के लड़के राहुल की जन्मदिन पार्टी पर आया हुआ था। राहुल के चचेरे भाई अमित ने अपने दोस्त गुलाब व अन्य साथियों को भी बुलाया हुआ था। केक काटने के बाद वह मंजीत व अजय के साथ मुआना गांव में स्थित अजय के घर पर चला गया। करीब 15-20 मिनट बाद पता चला कि डीजे पर नाचते हुए बाकी लडकों का आपस में झगड़ा हो गया। झगडे की सुनकर राहुल के घर वापिस आते वक्त वे मुआना आईटीआई के पास पहुंचे थे कि सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे अमरजीत व गुलाब ने अपने पास लिए हुए असला से उनकी तरफ गोली चला दी। मोटरसाईकिल चला रहे मुआना निवासी मंजीत को दो गोली लगी व एक गोली अजय निवासी गोंदर को लगी। अमरजीत व गुलाब मौके से फरार हो गए।
मंजीत व अजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया। संदीप ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने के लिए उन पर गोली चलाई। जिस पर थाना में भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु की गई थी। थाना सदर सफीदों से जांच अधिकारी उप निरीक्षक राममेहर सिंह ने बताया कि घायल युवकों को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया हुआ है। गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों अमरजीत व गुलाब को गांव रामराय से काबू कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके एक दिन का रिमांड हासिल किया गया है।
रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से पूछताछ करके आरोपी गुलाब से पिस्तोल व अमरजीत से मोटरसाईकिल बरामद की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *