गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा, वर्ल्ड कप फाइनल की बदौलत सर्च ने 25 साल में अब तक का सबसे ज्यादा ट्रैफिक दर्ज किया

 

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (एएफपी इमेज)

खोज लगभग दशकों से है और इस तरह की घटनाएं इसे दुनिया भर के अरबों इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तविक मूल्य दिखाती हैं।

रविवार की रात न केवल फुटबॉल प्रशंसकों के लिए उल्लेखनीय थी, बल्कि सैन फ्रांसिस्को में लोगों के पास भी इस अवसर को खुश करने के लिए बहुत सारे कारण थे। अल्फाबेट और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने यह कहते हुए ट्वीट किया कि गूगल सर्च ने अपनी शुरुआत के बाद से 25 वर्षों में अब तक का सबसे अधिक ट्रैफिक दर्ज किया है। दुनिया कप फाइनल रविवार शाम को।

एलोन मस्क ने पोल शुरू किया कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में छोड़ना चाहिए: यहां लोगों ने क्या कहा

पिचाई ने ट्वीट किया, “#FIFAWorldCup के फाइनल के दौरान सर्च ने 25 साल में अब तक का सबसे ज्यादा ट्रैफिक दर्ज किया, यह ऐसा था जैसे पूरी दुनिया एक चीज के बारे में सर्च कर रही थी।”

विश्व फाइनल ने भी लियोनेल मेस्सी को प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए चिह्नित किया, जो अब उन्हें खेल के इतिहास के महानतम लोगों में से एक बनाता है। अर्जेंटीना ने पेनल्टी पर रोमांचक फाइनल 4-1 से जीता, इससे पहले, मेसी की अगुवाई वाली टीम पहले हाफ में 2-0 से आगे थी, 80वें मिनट तक, जब काइलियन एम्बाप्पे हैट्रिक ने गेम को पेनल्टी में ले लिया, जहां अर्जेंटीना अंत में पार कर गया रेखा।

हरियाणा में वर्षों से एक जगह डटे कई अफसर: सरकार के रडार पर आए, 200 की लिस्ट तैयार; प्रमोशन के बाद भी ट्रांसफर नहीं

पिचाई ने यह भी उल्लेख किया कि यह अब तक के सबसे महान खेलों में से एक था।

“अर्जेंटीना और फ्रांस ने अच्छा खेला। जोगो बोनिटो। कोई भी #messi से ज्यादा इसका हकदार नहीं है, वह अब तक का सबसे महान खेल है। क्या स्वांसोंग है,” पिचाई ने इस विशेष खेल को चिह्नित करने के लिए एक और ट्वीट जोड़ा।

Google खोज की स्थापना 1998 में Sergey Brin और Larry Page ने की थी।

नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, बिंग जैसे अपने प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए, सर्च के पास 90 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी है। पिचाई के एक अन्य अनुयायी ने पोस्ट किया, “Google ने विश्वसनीय रीयल-टाइम अपडेट के मामले में वितरित किया।”

चंडीगढ़ में पुलिस ने पकड़े 2 ड्रग सप्लायर: 288 ग्राम हेरोइन बरामद, एक होटल में कस्टमर्स को करता था सप्लाई

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *