बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद दूरस्थ कार्य स्थितियों के लिए मेटा स्टॉप हायरिंग: सभी विवरण

 

मेट्स दूरस्थ भूमिकाओं के लिए भर्ती करना बंद कर देता है।

मेटा अब नए दूरस्थ पदों को सूचीबद्ध नहीं कर रहा है, क्योंकि प्रबंधकों को कथित तौर पर दूरस्थ कार्य विकल्प के साथ नई लिस्टिंग पोस्ट करने से मना किया गया है।

मेटा (पूर्व में फेसबुक) अब नए दूरस्थ पदों को सूचीबद्ध नहीं कर रहा है, क्योंकि प्रबंधकों को दूरस्थ-कार्य विकल्प के साथ नई लिस्टिंग पोस्ट करने से मना किया गया है।

IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने चोटिल केन विलियमसन की जगह दासुन शनाका को टीम में शामिल किया है

एसएफगेट के अनुसार, मेटा के एक प्रवक्ता ने कहा, “दूरस्थ पदों की सूची अस्थायी है।”

“हम दूरस्थ कार्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। रिपोर्ट में प्रवक्ता के हवाले से कहा गया है कि हमने नए दूरस्थ कार्य अनुप्रयोगों को अस्थायी रूप से रोक दिया है क्योंकि नेता पिछले महीने मार्क (जुकरबर्ग) द्वारा घोषित पुनर्गठन कार्य को पूरा करते हैं।

कंपनी की रिमोट-फ्रेंडली कुंजी विवरण – “दूरस्थ भूमिकाएँ अब यूएस, कनाडा और यूरोप में उपलब्ध हैं, और जैसे ही वे उपलब्ध होंगी हम और अधिक स्थानों में और भूमिकाएँ जोड़ना जारी रखेंगे” – को भी इसकी वेबसाइट से हटा दिया गया है।

कर्मचारियों को मार्च के नोटिस में, ज़करबर्ग ने कहा था कि जो इंजीनियर व्यक्तिगत रूप से शामिल होते हैं या पूरी तरह से व्यक्तिगत रूप से काम करते हैं, वे आम तौर पर उन लोगों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं जो दूरस्थ रूप से शामिल होते हैं।

हालांकि, उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “वितरित कार्य के लिए प्रतिबद्ध है।”

यमुनानगर में सब्जी विक्रेता से डेढ़ लाख ठगे: सस्ते डॉलर के झांसे में आया; बैग में निकले रद्दी कागज, युवक-युवती सीसीटीवी में कैद

नौकरी में कटौती के दो दौरों में 21,000 कर्मचारियों की छंटनी के बाद, मेटा आगे लागत में कटौती करने की सोच रहा है, और कथित तौर पर अपने ‘कार्यक्षमता वर्ष’ में कुछ श्रमिकों के लिए बोनस भुगतान कम करने की योजना बना रहा है।

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया कि जिन कर्मचारियों को प्रदर्शन की समीक्षा में “सबसे अधिक अपेक्षाएं” रेटिंग मिली है, उन्हें उनके बोनस और प्रतिबंधित स्टॉक पुरस्कार का एक छोटा प्रतिशत मिलेगा।

हाल के समीक्षा दौर में हजारों श्रमिकों को प्रभावित वेतन ग्रेड प्राप्त हुआ है।

“हम भविष्य के लिए अनुकूलन करते हुए पिछले वर्ष की सीख और प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए अपनी प्रदर्शन प्रक्रिया में बदलाव कर रहे हैं। ये परिवर्तन कार्यबल पुनर्गठन से संबंधित नहीं हैं,” एक कंपनी के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया था।

जुकरबर्ग ने कहा कि पुनर्गठन के बाद, मेटा की योजना प्रत्येक समूह में हायरिंग और ट्रांसफर फ्रीज़ को उठाने की है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *