यमुनानगर में सब्जी विक्रेता से डेढ़ लाख ठगे: सस्ते डॉलर के झांसे में आया; बैग में निकले रद्दी कागज, युवक-युवती सीसीटीवी में कैद

 

सब्जी विक्रेता अमित कुमार।

हरियाणा के यमुनानगर में एक सब्जी विक्रेता को ठगों ने डेढ़ लाख रुपए की चपत लगा दी। एक युवक और युवती ने उसे डेढ़ लाख के बदले 3 लाख रुपए कीमत के डॉलर देने का झांसा दिया था। बैग में डॉलर की जगह रद्दी कागज निकले। दोनों एक सीसीटीवी में कैद हुए हैं। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत में जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार: पुगथला में एक व्यक्ति के सिर में किया था प्रहार; कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

यमुनानगर में अमित कुमार ने बताया कि वह जगाधरी के बंबोली गांव में सब्जी बेचने का काम करता है। उसके पास एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि उसके पास डॉलर हैं। वह उसे सस्ते में दे देगा। उसे कैश की आवश्यकता है। उसने 3 लाख के डॉलर देने की बात कही। लेकिन दुकानदार ने डेढ़ लाख रुपए के डॉलर लेने पर सहमति जता दी।

थाना प्रभारी जनक राज बैग चैक करते हुए।

कुछ ही देर के बाद युवक अपनी एक महिला साथी के साथ वहां पहुंचा। उसने एक बैग में डॉलर होने की बात कहकर 1 का बैग अमित को थमा दिया। इसके बाद डेढ़ लाख रुपए लेकर वहां से फरार हो गया। दुकानदार ने बैग से डॉलर निकालने चाहें तो बैग में डॉलर न होकर कागज की रद्दी निकली।

नारनौल ऑनर किलिंग में लड़की के मां-बाप गिरफ्तार: खोड के युवक-युवती ने की थी लव मैरिज; युवक की हत्या में अबतक 4 काबू

अमित ने महिला व युवक का पीछा भी किया, लेकिन दोनों का पता नहीं चल पाया। उसने सीसीटीवी कैमरे में दोनों को देख लिया। पीड़ित व्यक्ति सीसीटीवी फुटेज लेकर जगाधरी पुलिस थाना पहुंचा। थाना प्रभारी जनक राज का कहना है कि अमित कुमार ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसके साथ डेढ़ लाख रुपए की ठगी हुई है। पैसों के नाम पर उसके बैग से अखबार की रद्दी निकली। एक महिला और पुरुष का इस घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज सामने आया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *