नारनौल ऑनर किलिंग में लड़की के मां-बाप गिरफ्तार: खोड के युवक-युवती ने की थी लव मैरिज; युवक की हत्या में अबतक 4 काबू

गांव खोड में तैनात पुलिस।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के अटेली के गांव खोड में हुई ऑनर किलिंग मामले में पुलिस ने लड़की के माता ललिता और पिता देवेंद्र को गिरफ्तार किया है। दोनों को पुलिस ने इलाका मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। सुनवाई के बाद उनको नसीबपुर जेल भेज दिया। अब तक इस मामले में कुल 4 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। गांव में शांति बनाए रखने के लिए अभी भी पुलिस की टीम तैनात है।

सोनीपत में जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार: पुगथला में एक व्यक्ति के सिर में किया था प्रहार; कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

पुलिस ने लड़की के भाई संजय को गिरफ्तार कर 4 दिन के रिमांड पर लिया था। फिर उसके बाद एक आरोपी रविवार देर शाम को रेवाड़ी जिले के छुरियावास निवासी गौरव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अब लड़की के माता-पिता की भी गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है।

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पानीपत में: महावीर जयंती कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, राज्यपाल बंड़ारू दत्तात्रेय भी पहुंचेंगे

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी गौरव को नारनौल कोर्ट में पेश किया। पूछताछ के लिए उसे 2 दिन के रिमांड पर दिया है। बता दें कि खोड निवासी युवक दीपक तथा गांव की ही युवती ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। गांव की ही लड़की से शादी करने से नाराज लड़की के भाई संजय ने अन्य लोगों के साथ मिल कर दीपक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन के रिमांड पर लिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
वैश्विक स्तर पर एप्पल वेदर ऐप डाउन: यूजर्स आईफोन, मैक सहित डिवाइसेज पर ब्लैंक स्क्रीन की शिकायत करते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *