IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने चोटिल केन विलियमसन की जगह दासुन शनाका को टीम में शामिल किया है

 

गुजरात टाइटन्स (जीटी) ने घायल केन विलियमसो के स्थान पर श्रीलंका के दासुन शनाका को नामित किया।

पिछले शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में बाउंड्री पर कैच लेने के प्रयास में विलियमसन के दाहिने पैर में चोट लग गई थी।

सोनीपत में जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार: पुगथला में एक व्यक्ति के सिर में किया था प्रहार; कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

शनाका, जो श्रीलंका की सफेद गेंद के कप्तान हैं, एक विस्फोटक मध्य-क्रम के बल्लेबाज हैं, जो दाएं हाथ की सीम गेंदबाजी भी करते हैं। भारत के खिलाफ हालिया टी20ई श्रृंखला में, उन्होंने तीन पारियों में 62.00 की औसत से 187 की स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए।

वह बाद की एकदिवसीय श्रृंखला में श्रीलंका के प्रमुख रन-स्कोरर भी थे, उन्होंने तीन पारियों में 121 रन बनाए। INR 50 लाख के अपने आधार मूल्य पर हस्ताक्षर किए, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शनाका का यह पहला सीजन होगा।

इस बीच, विलियमसन चोट से उबरने के लिए मंगलवार को न्यूजीलैंड वापस घर आ गए। न्यूशब ने उनके हवाले से कहा, “फिलहाल यह बहुत दर्दनाक नहीं है।”

वैश्विक स्तर पर एप्पल वेदर ऐप डाउन: यूजर्स आईफोन, मैक सहित डिवाइसेज पर ब्लैंक स्क्रीन की शिकायत करते हैं

“मुझे टीम की बहुत याद आएगी। एक-दूसरे को जानने और टूर्नामेंट में जाने वाली सभी तैयारी और बिट्स और टुकड़ों को जानने के लिए यह वास्तव में सुखद रहा है। तो हाँ, इसका हिस्सा नहीं बनने के लिए निराश हूं। लेकिन आप जानते हैं, यह एक शानदार समूह है और वे निश्चित रूप से बॉक्सिंग करेंगे और वे वास्तव में कुछ अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, ”विलियमसन ने जीटी द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो संदेश में कहा था।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *