फतेहाबाद में गणतंत्र दिवस को लेकर सतर्क गुप्तचर विभाग: चलाया चेकिंग अभियान, बाजारों में बाहरी राज्यों से आए लोगों की पहचान की

 

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सजग हुए गुप्तचर विभाग के अधिकारी।

हरियाणा के फतेहाबाद में गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुप्तचर विभाग सतर्क हो गया है। गुप्तचर विभाग की टीमों द्वारा शहरभर में दूसरे राज्यों से खासकर कश्मीर क्षेत्र से आए लोगों की पहचान की जा रही है। आज शहर के कई बाजारों में गुप्तचर विभाग ने ऐसे लोगों की पहचान कर जांच की जो बिहार, यूपी खासकर कश्मीर से आकर यहां व्यवसाय कर रहे हैं।

ब्रेसवेल ने दिखाया कि कोई भी लक्ष्य सुरक्षित नहीं है: दो नई गेंदों से टर्न या रिवर्स स्विंग नहीं मिलने से वनडे टी20 का विस्तार बन गया है

साथ ही दुकानदारों को भी इस बारे में हिदायतें दी कि बाहरी राज्यों से आए लोगों को पुलिस वैरिफिकेशन करवाने के बाद ही काम पर रखें। साथ ही जिन दुकानदारों की पहचान की गई, उनकी वैरिफिकेशन भी जांची गई।

होटलों और बाहरी राज्यों से आए लोगों की हो रही चेकिंग
बीते दिनों भी गुप्तचर विभाग ने होटलों में जाकर चेकिंग की थी। आज गुप्तचर विभाग की टीमों ने चार मरला कॉलोनी, मेन बाजार, थाना रोड पर जाकर चेकिंग की, इस दौरान कई दुकानें ऐसी मिली, जिन पर कश्मीर से संबंधित बोर्ड टंगे मिले, जिस पर दुकानदारों की वैरिफिकेशन की गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू $ 11 प्रति माह खर्च करता है: नई वार्षिक सदस्यता योजनाएं, मूल्य, उपलब्धता और आवश्यकताएं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *