एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू $ 11 प्रति माह खर्च करता है: नई वार्षिक सदस्यता योजनाएं, मूल्य, उपलब्धता और आवश्यकताएं

 

Twitter Blue के नए सब्सक्रिप्शन वर्तमान में केवल वेब, iOS या Android पर उपलब्ध हैं।

ट्विटर ब्लू एक ऑप्ट-इन, पेड सब्सक्रिप्शन है जो आपके खाते में एक नीला चेकमार्क जोड़ता है और ट्वीट संपादित करने जैसी चुनिंदा सुविधाओं तक जल्दी पहुंच प्रदान करता है।

एलोन मस्क के स्वामित्व वाले लोकप्रिय माइक्रो-ब्लॉगिंग एप्लिकेशन ट्विटर ने एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत की घोषणा की है। इसने एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी ब्लू सेवा की कीमत में वृद्धि की है, जिसमें व्यक्तियों को अब प्रति माह $ 11 का भुगतान करना पड़ता है। उपलब्ध देशों में ट्विटर ब्लू प्लान $8/महीने या $84/वर्ष से शुरू होता है, ताकि सुविधाओं तक जल्दी पहुंच के अलावा ब्लू चेकमार्क प्राप्त किया जा सके।

अमृत प्रोजेक्ट में मिली खामियां: निकाय विभाग ने 3 जिलों के 5 अधिकारी किए सस्पेंड; 2 की पेंशन रोकने के आदेश

ट्विटर ब्लू क्या है?

ट्विटर ब्लू एक ऑप्ट-इन, पेड सब्सक्रिप्शन है जो आपके खाते में एक नीला चेकमार्क जोड़ता है और ट्वीट संपादित करने जैसी चुनिंदा सुविधाओं तक जल्दी पहुंच प्रदान करता है। ब्लू चेकमार्क को छोड़कर सभी ट्विटर ब्लू सुविधाएं तत्काल उपलब्ध होंगी, जो सब्स्क्राइब्ड खातों की समीक्षा को सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यकताओं को पूरा करने में समय लग सकता है।

एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू $ 11 प्रति माह खर्च करता है: नई वार्षिक सदस्यता योजनाएं, मूल्य, उपलब्धता और आवश्यकताएं

अब तक, ट्विटर ने सार्वजनिक हित के सक्रिय, उल्लेखनीय और प्रामाणिक खातों को इंगित करने के लिए नीले चेकमार्क का उपयोग किया था, जिसे ट्विटर ने कुछ आवश्यकताओं के आधार पर स्वतंत्र रूप से सत्यापित किया था। अब नीले चेकमार्क का मतलब दो अलग-अलग चीजें हो सकता है: या तो यह कि खाता पिछले सत्यापन मानदंड (सक्रिय और प्रामाणिक) के तहत सत्यापित किया गया था, या यह कि खाते में ट्विटर ब्लू की सक्रिय सदस्यता है।

 

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, “हम संगठनों के लिए ट्विटर सत्यापन नामक एक नई सेवा भी शुरू कर रहे हैं, जो ट्विटर पर व्यावसायिक संस्थाओं के लिए एक सेवा है जो आधिकारिक व्यावसायिक खातों में एक गोल्ड चेकमार्क जोड़ती है।” , ट्विटर ब्लू फीचर ग्राहकों को उनके ट्विटर अनुभव को बढ़ाने और अनुकूलित करने का एक तरीका प्रदान करता है।

ट्विटर ब्लू उपलब्धता

ट्विटर ब्लू के नए सब्सक्रिप्शन वर्तमान में केवल यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, जापान और यूके में वेब, आईओएस या एंड्रॉइड पर उपलब्ध हैं, जिसमें विस्तार की योजना है। नए बनाए गए ट्विटर खाते 90 दिनों तक ट्विटर ब्लू की सदस्यता नहीं ले पाएंगे।

ट्विटर ब्लू आवश्यकताएँ

– केवल 90 दिन पहले बनाए गए Twitter खाते ही Twitter Blue के लिए साइन अप कर सकते हैं। साइन अप के हिस्से के रूप में सभी ट्विटर ब्लू ग्राहकों को अपने फोन नंबर की पुष्टि करने की आवश्यकता होगी।

– एक बार Twitter Blue की सदस्यता लेने के बाद, आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो, प्रदर्शन नाम, या उपयोगकर्ता नाम (@handle) में परिवर्तन के परिणामस्वरूप नीला चेकमार्क तब तक नहीं रहेगा जब तक कि खाता हमारी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए मान्य नहीं हो जाता है, और आगे किसी भी परिवर्तन की अनुमति नहीं दी जाएगी इस समीक्षा अवधि के दौरान चेकमार्क की ज़रूरतों के बारे में यहाँ और जानें।

अमृत प्रोजेक्ट में मिली खामियां: निकाय विभाग ने 3 जिलों के 5 अधिकारी किए सस्पेंड; 2 की पेंशन रोकने के आदेश

– iOS पर $7.99 में शामिल होने वाले Twitter Blue सब्सक्राइबर को Apple द्वारा सूचित किया जाएगा कि उनकी सदस्यता $11/माह (या आपकी स्थानीय कीमत) के लिए स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाएगी, जब तक कि वे अपनी सदस्यता को रद्द करने का विकल्प नहीं चुनते।

– जिन लोगों ने शुरू में iOS पर $2.99 ​​या $4.99/माह के लिए सदस्यता ली थी, उन्हें अपनी सदस्यता को $8/माह या $84/वर्ष वेब पर या $11/माह iOS (या स्थानीय मूल्य) पर अपग्रेड करना होगा, या अपनी सदस्यता खोनी होगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *