सानिया मिर्जा-अन्ना डेनिलिना ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में

 

अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खेलती भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा गुरुवार को यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गईं।

सानिया और उनकी कजाख जोड़ीदार एना डेनिलिना ने महिला युगल में हंगरी की डालमा गल्फी और अमेरिका की बर्नार्डा पेरा को एक घंटे 15 मिनट में 6-2, 7-5 से हराया।

एंड्रॉइड के लिए ट्विटर ब्लू $ 11 प्रति माह खर्च करता है: नई वार्षिक सदस्यता योजनाएं, मूल्य, उपलब्धता और आवश्यकताएं

पहले सेट को 25 मिनट से भी कम समय में समाप्त करने के बाद, जोड़ी ने दूसरे में 4-1 की बढ़त बना ली, जब उन्हें गल्फी और पेरा के रूप में थोड़ा सा काम करने के लिए मजबूर किया गया, उन्होंने लगातार चार गेम जीतकर इसे पांच-पांच कर दिया।

हालांकि, इंडो-कजाख जोड़ी ने पेरा की सर्विस तोड़ने में कामयाबी हासिल की और फिर डेनिलिना ने इस मुद्दे को सील करने के लिए उसे पकड़ लिया और एलिसन वान उट्वानक और एहेलिना कलिनिना के खिलाफ दूसरे दौर की भिड़ंत कर दी।

छह बार की मेजर चैंपियन (डबल्स में तीन और मिक्स्ड डबल्स में तीन), 36 वर्षीय भारतीय ने घोषणा की है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी है और वह 19 फरवरी से डब्ल्यूटीए 1000 दुबई टेनिस चैंपियनशिप के बाद सेवानिवृत्त होंगी।

पुरुष युगल में, रामकुमार रामनाथन और युकी भांबरी और साकेत माइनेनी की जोड़ी अपने-अपने मैच हारने के बाद पहले दौर में बाहर हो गई।

‘द टाइम्स (न्यू रोमन) आर ए चेंजिंग’: अमेरिकी सरकार ने आधिकारिक तौर पर कैलीबरी को इसका डिफ़ॉल्ट फॉन्ट बनाया है

रामकुमार और उनके मैक्सिकन साथी मिगुएल एंजेल रेयेस-वारेला ने अपनी पहली सेट की बढ़त को गंवाते हुए सितसिपास भाइयों स्टेफानोस और पेट्रोस से 6-3 5-7 3-6 से हार गए।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाली भांबरी और मायनेनी दो घंटे 45 मिनट तक चले मुकाबले में एंड्रियास माइस और जॉन पीयर्स की ऑस्ट्रेलियाई-जर्मन जोड़ी से 6-7 7-6 6-3 से हार गए।

एक जोड़ी के रूप में अपना ग्रैंड स्लैम पदार्पण करते हुए, भांबरी और मायनेनी ने दूसरे सेट में दो मैच पॉइंट बचाए और एक निर्णायक मैच खेला।
इसके बाद उन्होंने 3-1 की बढ़त बना ली लेकिन बहुत सी अप्रत्याशित गलतियों के कारण उनका अभियान समाप्त हो गया।

हरियाणा के फायरमैन का जुनून, VIDEO: जान खतरे में डाल आग से घिरी फैक्ट्री की छत से तिरंगा उतारा; बोले- जिंदगी राष्ट्रीय गौरव से बड़ी नहीं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *