प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद एलएसजी कप्तान क्रुणाल पांड्या का कहना है कि पहली प्रतिक्रिया संतुष्टि है

 

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स पर एक रन की रोमांचक जीत में अपनी टीम के जुझारूपन की सराहना की, जिसने उन्हें आईपीएल प्ले-ऑफ में पहुंचा दिया।

बुंडेसलीगा: बायर्न म्यूनिख की आरबी लीपज़िग से हार ने बोरूसिया डॉर्टमुंड को खिताब का दावा करने का मौका दिया; हर्था बर्लिन रेलीगेट हो गई

एलएसजी के नियमित कप्तान केएल राहुल इस महीने की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में दाहिनी जांघ में चोट लगने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। क्रुणाल को कप्तानी सौंपी गई और उन्होंने प्रभावशाली काम किया, जिससे टीम प्ले-ऑफ में पहुंच गई।

“पहली प्रतिक्रिया संतोष है। हमने कभी हार नहीं मानी, हम काफी दबाव में थे लेकिन इसका श्रेय लड़कों को जाता है।’

“एक चरण में, वे 61/1 थे, लेकिन मैंने इसे पहले इस स्तर पर 2-3 तंग ओवरों में देखा है और हम खेल में हैं। और स्पिनरों के लिए भी कुछ पकड़ थी।” क्रुणाल केकेआर के बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह की बड़ी हिटिंग क्षमताओं से प्रभावित थे।

उन्होंने कहा, “रिंकू इस साल खास रहा है, हर मैच में जब वह होता है तो आप इसे आसानी से नहीं ले सकते।”

केकेआर के निराशाजनक कप्तान नितीश राणा को उम्मीद है कि इस साल के निराशाजनक प्रदर्शन से सीख लेकर अगले सत्र में और मजबूती से वापसी करेंगे। “परिणाम हमारे पक्ष में नहीं था, लेकिन मौसम से बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं। उम्मीद है कि हम एक बेहतर टीम के रूप में वापसी करेंगे।

पानीपत में महिला की झपटी चेन: बाइक सवार नाकाबपोश दो स्नेचरों ने की वारदात; कार्यक्रम से घर लौट रही थी पीड़िता

“आपको बैक-टू-बैक जीतना है, और मुझे बुरा लग रहा है क्योंकि हमारे पास खेल खत्म करने की क्षमता थी।” नीतीश ने भी रिंकू के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।

“ऐसा लगता है कि मैंने रिंकू को 14 बार बोल दिया है कि मैंने मैच के बाद माइक पकड़ लिया है! मेरे पास वास्तव में उसे परिभाषित करने के लिए शब्द नहीं हैं। अगर वह उस स्थिति में उस तरह से बल्लेबाजी कर सकता है तो वह कुछ भी कर सकता है।’

.
संस्था ने उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को किया सम्मानित विद्यालय प्रांगण में छात्राओं के हाथों से करवाया पौधारोपण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *