संस्था ने उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं को किया सम्मानित विद्यालय प्रांगण में छात्राओं के हाथों से करवाया पौधारोपण

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पाजू कला का हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड का 10वीं व 12वीं का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा। इसी खुशी में स्कूल प्रांगण में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह की अध्यक्षता गुरु नानक संघ सेवा समिति के अध्यक्ष श्यामलाल स्वामी ने की।
वहीं अतिथियों के रूप में समाजसेवी बिंद्र राठी, अग्रवाल वैश्य समाज के प्रधान प्रवीण मित्तल, विकास डिडवाड़ा, रोहित, पुरुषोत्तम शर्मा व सुरेंद्र मान ने शिरकत की। स्कूल की प्रिंसिपल रेखा रानी ने आए हुए अतिथियों का अभिनंदन किया। इस अवसर पर स्कूल परिसर में पौधारोपण भी किया गया। इस दौरान स्कूल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। स्कूल की प्रिंसिपल रेखा रानी ने बताया कि 12वीं कक्षा में 77 बच्चों में से 16 बच्चों ने मेरिट हासिल की। 12वीं कक्षा की छात्रा आरती ने 79.9 प्रतिशत अंक लेकर के प्रथम स्थान, अदिति ने 78.6 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय व आंसू ने 75.6 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया है।
वहीं 10वीं कक्षा के कुल 70 बच्चों में से 16 बच्चों ने मेरिट हासिल की। दसवीं कक्षा में अंशु ने 81.9 प्रतिशत अंक लेकर के प्रथम, भारती ने 76.2 प्रतिशत अंक लेकर द्वितीय व ईशु ने 86.4 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया है। अतिथियों ने बच्चों को फूलमालाएं व मेडल पहनाकर सम्मानित किया। अतिथियों ने बच्चों को जीवन में ओर अधिक मेहनत करके कामयाब होने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *